काम पर गए थे बेटे, घर में अकेली थी बहु, ससुर निजाम अंसारी ने किया बलात्कार
काम पर गए थे बेटे, घर में अकेली थी बहु, ससुर निजाम अंसारी ने किया बलात्कार
Share:

रांची: झारखंड के रामगढ़ से रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां बहू को घर पर अकेले देख ससुर ने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने इस घटना की शिकायत स्थानीय थाने में दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और सलाखों के पीछे भेज दिया। 

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने अपनी तहरीर में पुलिस को बताया कि बुधवार को देवर और पति काम करने बाहर गए हुए थे। तभी उसे अकेला देख ससुर निजाम अंसारी (उम्र 52 वर्ष) ने उसके साथ बलात्कार किया। ससुर पेशे से ड्राइवर हैं, लेकिन वारदात वाले दिन वह काम पर नहीं गए थे। जब उसने इसका विरोध किया, तो आरोपी ने पीड़िता को डरा धमका कर चुप करा दिया। इस दौरान वह बहुत चिल्लाई, पर किसी ने उसकी आवाज़ नहीं सुनी।

शिकायत प्राप्त होने के बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेजा और दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू की। कुछ ही घंटों बाद आरोपी ससुर निजाम अंसारी को अरेस्ट कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी निजाम अंसारी के तीन बेटे हैं, वारदात वाले दिन तीनों अपने काम पर गए हुए थे और घर पर बहू अकेली थी।

पीड़िता ने बताया कि शाम को जब उसके पति काम से वापस घर लौटे, तो उसे रोता हुआ देखकर पूछताछ की, तो उसने आपबीती पति को बताई। पीड़िता ने बताया कि जब घर में पोछा लगा रही थी, तभी ससुर ने पीछे से उसे पकड़ लिया और बिस्तर पर पटक दिया। इसके बाद जबरन उसके साथ बलात्कार किया। वो बहुत चीखी, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। पुलिस ने बताया कि पीड़िता थाने पहुंचकर पूरे मामले की शिकायत दी, जिसके बाद आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।  

घर-परिवार छोड़कर अख्तर अंसारी के साथ रह रही थी आदिवासी महिला, उसी ने कर डाली हत्या, शव दफनाते हुए धराया

फरियाद ने नाबालिग लड़की को ट्रेन के आगे फेंका, दो टुकड़ों में मिली लाश, जबरन इस्लाम कबूल करवाने का भी आरोप

दोस्त के साथ घूमने निकली नाबालिग का 5 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, वीडियो बनाकर हुए फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -