4 साल की मासूम को दरिंदे ने ऐसे नोचा कि 2 दिन बाद भी नहीं आया होश, मां रोते हुए बोली- 'मेरी बच्ची...'

Apr 12 2019 04:20 PM
4 साल की मासूम को दरिंदे ने ऐसे नोचा कि 2 दिन बाद भी नहीं आया होश, मां रोते हुए बोली- 'मेरी बच्ची...'

हाल ही में गुजरात के सूरत से एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में रामेश्वर कॉलोनी में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक़ आरोपी का भी मेडिकल करा दिया है और ऑपरेशन के बाद भी बच्ची अभी तक पूरी तरह होश में नहीं आई है. आप सभी को मालुम हो कि ढाई घंटे तक चले ऑपरेशन में बच्ची को 2 से 3 टांके लगे हैं और बच्ची को लगातार बुखार बना हुआ है, जिसके कारण वह डॉक्टरों के ऑब्जरवेशन में है.

वहीं इस मामले में जब बच्ची की मां से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ''आरोपी ने उसकी बेटी का मुंह दबाकर जान से मारने की धमकी देते हुए कहा था कि अगर उसने ये बात किसी को बताई तो उसे जान से मार देगा.'' बच्ची की मां ने भारी मन से कहा कि उ''सने यानि कि आरोपी ने मेरी बच्ची के साथ बहुत बुरा किया है. उसे भगवन कभी माफ नहीं करेगा. जीवन भर उसको अपने किए की सजा जेल में भोगनी होगी.'' आप सभी को बता दें कि इस मामले में बच्ची के पिता ने यह बताया कि ''आरोपी कुबेर को वो अपने बेटे की तरह मानता था. उसे पता नहीं था कि जिस थाली में खा रहा है उसमें ही छेद करेगा.''

पिता के अनुसार ''इस हरकत से अब किसी पर भरोसा करने की हिम्मत नहीं हो रही. उसे कड़ी कड़ी सजा मिलनी चाहिए.'' इस मामले में यह जानकारी सामने आई है कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है. वहीं आरोपी ने बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया था.

दूकान पर आने वाली लड़कियों के कपड़े उतार लेता था ये शख्स, फिर एक दिन....

इस हालत में फंदे से लटका मिला छात्र का शव, ह्त्या का शक

मथुरा में रेलवे ट्रैक के पास से मिली महिला की लाश, शहर में फैली सनसनी