रास्त में लड़की को देख जबरदस्ती एकांत में ले गया युवक और फिर...

Apr 12 2019 05:40 PM
रास्त में लड़की को देख जबरदस्ती एकांत में ले गया युवक और फिर...

हाल ही में उत्तर प्रदेश में बांदा जिले से एक अपराध का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में देहात कोतवाली क्षेत्र के पचनेही गांव में कथित रूप से छेड़खानी की है है. खबरों के मुताबिक़ बीते मंगलवार देर शाम लड़की घर से कुछ दूरी पर स्थित परचून की दुकान पर सामान लेने गई थी वहीं से वापस घर लौटते समय रास्ते में एक युवक ने उसके साथ छेड़खानी की और उसे घसीट कर एकांत में ले जाने लगा.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बेटे गुरुवार को बताया, "मूलरूप से चिल्ला थाने के अतरहट गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की कुमारी बेटू (13) अपनी बड़ी बहन कनक की ससुराल पचनेही गांव में रह कर पढ़ाई कर रही थी. उसने इस साल आठवीं कक्षा पास किया था. मंगलवार देर शाम वह घर से कुछ दूरी पर स्थित परचून की दुकान से सामान लेने गई थी. वहां से वापस घर लौटते समय रास्ते में एक युवक ने उसके साथ छेड़खानी की और उसे घसीट कर एकांत में ले जाने लगा. लेकिन उसके शोर करने पर मुहल्ले के कई लोग एकट्ठा हो गए, जिससे युवक उसे छोड़ कर भाग गया."

वहीं आगे उन्होंने बताया, "कथित रूप से की गई छेड़खानी से क्षुब्ध होकर लड़की ने बुधवार शाम कमरे का दरवाजा बंद कर अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क लिया और आग लगा ली. जब तक परिजन दरवाजा तोड़ कर कमरे के अंदर गए, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी." आगे बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया "आरोपी युवक अंकित सिंह के खिलाफ छेड़खानी, आत्महत्या के लिए बाध्य करना और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पोस्टमॉर्टम कराने के बाद लड़की का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है."

दूकान पर आने वाली लड़कियों के कपड़े उतार लेता था ये शख्स, फिर एक दिन....

पोर्न फ़िल्में दिखाता था पति, फिर जबरन पत्नी के साथ कुत्ते को करवाता था सेक्स...

कुल्हाड़ी से प्रहार कर युवक ने अपने ही बड़े भाई को सुलाया मौत की नींद