घर-परिवार छोड़कर अख्तर अंसारी के साथ रह रही थी आदिवासी महिला, उसी ने कर डाली हत्या, शव दफनाते हुए धराया
घर-परिवार छोड़कर अख्तर अंसारी के साथ रह रही थी आदिवासी महिला, उसी ने कर डाली हत्या, शव दफनाते हुए धराया
Share:

रांची: बाल मुनि लोहरा की जान अख्तर अंसारी के हाथों चली गई, जो कब्रिस्तान में अकेले शव दफनाता पकड़ा गया। घटना लोहरदगा के किस्को थाना क्षेत्र के नवाडीह गांव की है। अनुसूचित जनजाति समुदाय (आदिवासी) से आने वाली 26 वर्षीय बाल मुनि लोहरा पिछले पांच वर्षों से अपने लिव-इन पार्टनर अख्तर अंसारी के साथ रह रही थी। दंपति का एक डेढ़ साल का बच्चा भी था। बताया गया कि बाल मुनि ने पांच साल पहले अपना घर छोड़ दिया था और तब से अख्तर अंसारी के साथ रह रही थी। हालाँकि माना जाता है कि उन्होंने निकाह किया था, लेकिन बाल मुनि के इस्लामी नाम का पता नहीं चल पाया है।

सोमवार को अख्तर अंसारी ने कथित तौर पर बाल मुनि लोहरा की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को कब्रिस्तान में दफनाने का प्रयास किया। उसके साथ उनका भाई सैमुल्लाह भी था। हालाँकि, उनकी हरकतों को स्थानीय लोगों ने देख लिया और पुलिस को सूचित कर दिया। घटनास्थल पर पहुंचने पर पुलिस को बाल मुनि के शरीर पर, खासकर गर्दन पर चोट के निशान मिले। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और अख्तर अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान, अख्तर ने सोमवार, 6 मई, 2024 को बाल मुनि की हत्या करने की बात कबूल की।

यह घटना मंगलवार, 7 मई, 2024 को सामने आई, जब स्थानीय लोगों ने कब्रिस्तान में बाल मुनि लोहरा के शव को ठिकाने लगाते हुए अख्तर अंसारी को रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस को सूचित किया गया और बाल मुनि के परिवार को भी सूचित किया गया। अख्तर अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ किस्को थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 201 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया  

फरियाद ने नाबालिग लड़की को ट्रेन के आगे फेंका, दो टुकड़ों में मिली लाश, जबरन इस्लाम कबूल करवाने का भी आरोप

दोस्त के साथ घूमने निकली नाबालिग का 5 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, वीडियो बनाकर हुए फरार

1 करोड़ नकद, 45 लाख का सोना ! फिर भी और दहेज़ मांग रहा था समीर कबाड़ी, नहीं मिला तो पत्नी गुलफ्शा को मार दी गोली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -