पानी पीने मस्जिद में गई थी 12 साल की मासूम, बाथरूम में खींच ले गया अक़दस, किया बलात्कार
पानी पीने मस्जिद में गई थी 12 साल की मासूम, बाथरूम में खींच ले गया अक़दस, किया बलात्कार
Share:

मुंबई : महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से लगे कल्याण जिले में एक नाबालिग लड़की का बलात्कार किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, बलात्कार मस्जिद के अंदर किया गया है, बच्ची को प्यास लगने पर वो मस्जिद के अंदर पानी पीने गई थी। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित का नाम अक़दस चंदू है, जिसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। रिपोर्ट में दावा है कि, फल बेचने वाला अक़दस एक साल पहले भी इसी पीड़िता के साथ रेप कर चुका है, अब उसने ये हरकत दोहराई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना कल्याण के अंतर्गत आने वाले थानाक्षेत्र बाजारपेठ की है। यहाँ की निवासी 12 वर्षीया एक लड़की दुकान से केक खरीदने के लिए गई थी। रास्ते में उसे प्यास लगी, तो वो पास की एक मस्जिद में पानी पीने पहुँच गई। मस्जिद के भीतर ही अक़दस चंदू ने पीड़िता का बलात्कार किया। अक़दस ने दुष्कर्म से पहले बच्ची को पीछे से जकड़ कर मुँह बंद कर दिया था। बाद में वो जबरन लड़की को उठाकर मस्जिद के बाथरूम में ले गया। यहाँ पर उसने बच्ची का बलात्कार किया। जब पीड़िता चीखने-चिल्लाने लगी तो अक़दस चंदू वहाँ से फरार हो गया। जैसे-तैसे पीड़िता अपने घर पहुँची और परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई।

लड़की के घर वालों ने बाजारपेठ थाने में अक़दस चंदू के खिलाफ केस दर्ज कराया है। शिकायत में यह भी कहा गया है कि आरोपित ने 1 साल पहले भी पीड़िता का बलात्कार किया था। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन करवाई जा रही है। पुलिस ने अक़दस के खिलाफ IPC की विभिन्न धाराओं समेत पॉक्सो एक्ट में FIR दर्ज की है। आरोपित को अरेस्ट कर लिया गया है। बाजारपेठ इलाके में ही रहने वाला अक़दस चंदू फल बेचने का काम करता है। वहीं, इस घटना से पीड़िता बेहद डरी हुई है। उसका मेडिकल टेस्ट और काउंसिलिंग करवाई जा रही है।

हालाँकि, ये घटना एक बड़ा सवाल भी खड़ा करती है। वो ये कि शिकायत के अनुसार, यदि अक़दस ने एक साल पहले भी बच्ची का रेप किया था, तो वो बाहर कैसे घूम रहा था ? उसे जमानत कैसे मिली ? POCSO एक्ट में आरोपी को उम्रकैद या फांसी की सजा होती है, ऐसे में अक़दस कैसे छूट गया ? और दूसरी बार उसने बच्ची को हवस का शिकार बनाया। इस बार महाराष्ट्र पुलिस से आरोपी को सख्त सजा दिलवाने की अपील की जाती है, ताकि भविष्य में कोई मासूम उसकी शिकार न बने। 

बिहार से चेन्नई होते हुए ईरान-दुबई तक जाता था हज़ारों टन गौमांस, कुख्यात तस्कर जुबैर कुरैशी धराया

ED ने साइबर फ्रॉड के लॉकर से 14 करोड़ का सोना जब्त किया

शौहर के हाथ-पैर बांधे और काटने लगी प्राइवेट पार्ट..! बिजनौर से महर जहाँ गिरफ्तार, पति ने खोले कई राज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -