'तुम्हारा लहजा बता रहा है, तुम्हारी दौलत नई नई है', असित मोदी पर शैलेश लोढ़ा ने फिर कसा तंज
'तुम्हारा लहजा बता रहा है, तुम्हारी दौलत नई नई है', असित मोदी पर शैलेश लोढ़ा ने फिर कसा तंज
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ फेम शैलेश लोढ़ा अब अपना दूसरे शो में नजर आ रहे हैं। उनके जाने के कारणों पर अनुमान लगाए जाते रहे हैं कि निर्माताओं के साथ उनकी अनबन हो गई थी। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी भी कई अवसरों पर बिना नाम लिए उन पर निशाना साधते नजर आए। हालंकि दोनों में से किसी ने स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं बोला है। अब शैलेश लोढ़ा ने एक पोस्ट साझा किया है जिसे देखकर कहा जा रहा है कि उनका इशारा असित मोदी की ओर हैं। 

शैलेश लोढ़ा अभिनेता होने के साथ-साथ शायर भी हैं तथा अपनी बातें शायरी के माध्यम से बोलते दिखाई दिए। उनके इस क्रिप्टिक पोस्ट ने एक बार फिर से सुगबुगाहट पैदा कर दी है। शैलेश लोढ़ा ने अपनी फोटो साझा करते हुए कहा, ‘इन दिनों कुछ उथले लोगों की बातें सुनता हूं तो शबीना अदीब का ये शेर याद आता है... हालांकि शेरो शायरी और कविता ऐसे लोग समझ पाते तो उथली बातें करते ही नहीं...

शैलेश लोढ़ा ने किसी का नाम तो नहीं लिखा मगर उनके पोस्ट के पश्चात् सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट में असित मोदी लिखना आरम्भ कर दिया। एक शख्स ने कहा, ‘असित कुमार मोदी को ये जवाब है।‘ एक ने कमेंट किया, ‘अरे किसी को टैग करना रह गया।‘ एक ने लिखा, ‘उथले लोग जैसे असित मोदी।‘ वही इससे पहले भी शैलेश लोढ़ा ने एक पोस्ट शेयर किया था तत्पश्चात, लोगों ने असित मोदी के नाम के कयास लगाए आरम्भ होने लगे थे।

रिश्ता टूटने से लेकर लोकप्रियता तक... बिग बॉस ने बदली इस एक्ट्रेस की जिंदगी

हिन्दू परिवारों ने 'मस्जिद' बनाने के लिए दान दी जमीन.., खुश हुए मुसलमान

'ग़जनी, गोरी, मुगलों ने भी हिन्दुओं की हत्या की, लेकिन..', ब्रिटेन में हिन्दू विरोधी हिंसा पर भड़के स्वामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -