रिश्ता टूटने से लेकर लोकप्रियता तक... बिग बॉस ने बदली इस एक्ट्रेस की जिंदगी
रिश्ता टूटने से लेकर लोकप्रियता तक... बिग बॉस ने बदली इस एक्ट्रेस की जिंदगी
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोडे आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा ग्लैमरस और खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं। सृष्टि रोडे का ग्लैमरस अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता है। सृष्टि रोडे 'बिग बॉस 12' की कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई दे चुकी हैं। उन्हें 'बिग बॉस 12' से अच्छी खासी लोकप्रियता मिली थी। इस शो ने सृष्टि की जिंदगी भी बदल दी थी। सृष्टि रोडे शो में आने से पहले ही टीवी अभिनेता मनीष नागदेव से सगाई कर चुकी थीं। शो में आने के कुछ दिनों बाद तक सब सही चला, फिर सृष्टि रोडे ने अचानक मनीष नागदेव से अपनी सगाई को समाप्त कर लिया। तत्पश्चात, दोनों ने खूब चर्चा बटोरी थी। 

सृष्टि ने वर्ष 2007 में टेलीविज़न शो ‘कुछ इस तरह’ से अपने करियर का आरम्भ किया था। इसके बाद वह हॉरर शो ‘श्शश फिर कोई है’, ‘बैरी पिया’ एवं ‘इश्क हाय’ में दिखाई दी थीं। इन सब के अतिरिक्त सृष्टि ‘छोटी बहू- स्वर के रंग राची’, ‘पुनर्विवाह’, ‘सरस्वतीचंद्र’ जैसे शोज में भी दिखाई दे चुकी हैं। लेकिन उनको पहचान मिली टेलीविज़न शो ‘इश्कबाज’ से। तत्पश्चात, सृष्टि ने ‘बिग बॉस 12’ में हिस्सा लिया था, मगर 70वें दिन वह शो से बाहर हो गई थीं।

सृष्टि रोड़े पिछले 3 वर्षों से टेलीविज़न की दुनिया से गायब हैं। 'बिग बॉस 12' में आने के बाद से सृष्टि रोड़े ने किसी भी टीवी शो में काम नहीं किया है। बिग बॉस में देखने के बाद तो लोग रातों रात उनके दीवाने हो गए थे। सृष्टि मनीष के साथ रिश्ते में थीं। फरवरी 2018 में दोनों का रोका हुआ था। वर्ष के आखिर में दोनों शादी करने वाले थे। लोग इंतजार कर रहे थे कि मनीष नागदेव एवं सृष्टि रोडे शो के बाद शादी करेंगे वहीं सृष्टि ने शो के बाहर आते ही मनीष से अपने सारे संबंध समाप्त कर लिए। बिग बॉस 12 के घर में सृष्टि रोडे की नजदीकियां रोहित सुचांती के साथ देखी गई थीं। शो से बाहर आने के पश्चात् सृष्टि रोड़े रोहित डेट भी कर रही थीं। एक लंबे ब्रेक के बाद अब सृष्टि ‘द कपिल शर्मा शो’ के तीसरे सीजन में कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड के तौर पर दिखाई दे रही हैं। कपिल और सृष्टि के बीच की केमिस्ट्री भी देखने में बहुत अच्छी लग रही है।

हिन्दू परिवारों ने 'मस्जिद' बनाने के लिए दान दी जमीन.., खुश हुए मुसलमान

'ग़जनी, गोरी, मुगलों ने भी हिन्दुओं की हत्या की, लेकिन..', ब्रिटेन में हिन्दू विरोधी हिंसा पर भड़के स्वामी

मनीष पॉल के 'हीरो' वाले सवाल पर इस कंटेस्टेंट ने कहा- "मेरी लाइफ में हीरो नहीं हीरोइन है.."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -