'बहुत पूजा करने का शौक है ना, अब न तेरा मंदिर रहेगा, न तू...', श्री राम-लक्ष्मण जानकी मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी
'बहुत पूजा करने का शौक है ना, अब न तेरा मंदिर रहेगा, न तू...', श्री राम-लक्ष्मण जानकी मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में श्री राम लक्ष्मण जानकारी मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी वाला पोस्टर मंदिर पर चस्पा कर दिया गया जबकि कुछ पर्ची भी सड़कों पर फेंकी हुई मिली। अज्ञात अपराधियों द्वारा मंदिर को बम से उड़ाए जाने की धमकी के पश्चात् DCP ईस्ट, एडीसीपी ईस्ट तथा एसीपी कोतवाली भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने धमकी भरे उस पोस्टर को वहां से हटाकर अपने कब्जे में ले लिया तथा अपराधियों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। वहीं दूसरी ओर धमकी दिए जाने के पश्चात् मंदिर प्रबंधन ने भी अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

श्री राम लक्ष्मण मंदिर ट्रस्ट के प्रबंधक रोहित साहू ने बताया कि जैसे ही उन्हें धमकी दिए जाने की खबर प्राप्त हुई उन्होंने DCP को इसकी खबर दी। तत्पश्चात, मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को उन्होंने पूरी बात बताई तथा धमकी भरा वो पोस्टर भी दिखाया। जो पोस्टर पुलिस को मौके से मिला उसमें रोहित साहू को धमकी देते हुए लिखा गया है, 'हमारे एरिया में गुजर कर जाता है, अब तू देख तेरे साथ क्या होता है, बहुत पूजा और आरती करने का शौक है, तू इस दुनिया में नहीं रहेगा, मेरे पास बम, कट्टे हैं, पूरा खानदान मिटा दूंगा, न तेरा मंदिर रहेगा, न तू रहेगा।'

वही मंदिर को उड़ाने की धमकी दिए जाने के पश्चात् आसपास के क्षेत्रों में पुलिस की तैनाती कर दी गई तत्पश्चात, मंदिर में सन्नाटा पसरा रहा। एडीसीपी लाखन सिंह एवं एसीपी ने मंदिर के आसपास लगे CCTV कैमरों को भी खंगाला एवं आसपास के लोगों से पूछताछ की। अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर इस मंदिर में भी समारोह का आयोजन किया था। हालांकि उस समय किसी ने इस पर कोई आपत्ति नहीं जताई थी।

  Jayanti Special: लाला लाजपत राय के बचपन की इमोशनल कहानी, जिसे लोग आज भी करते है याद

'हमारी सरकार बनी, तो जाति जनगणना करवाएंगे..' बिहार में राजनितिक उथलपथल के बीच राहुल गांधी का वादा

3 विष्णु, 2 नंदी, 5 हनुमान और 15 शिवलिंग..! ज्ञानवापी में सर्वे के दौरान ASI को कई प्राचीन मूर्तियां मिलीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -