'ये रिश्ता क्या...' में अब नहीं दिखाई देंगे कार्तिक-नायरा?
'ये रिश्ता क्या...' में अब नहीं दिखाई देंगे कार्तिक-नायरा?
Share:

पिछले कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा टीवी का सबसे पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के फैंस के लिए बुरी खबर है. जी हां इन दिनों आपके पसंदीदा शो को लेकर खबर आ रही है कि जल्द यह मशहूर शो बंद हो जाएगा. हालांकि निर्माता गुल खान समेत लीड कलाकारों ने इस खबर को अफवाह करार दिया था.

दरअसल बताया जा रहा है कि हिना खान, करण मेहरा और रोहन मेहरा के सीरियल छोड़ देने के बाद यह सीरियल जल्द ही बंद हो जाएगा लेकिन इन मशहूर कलाकारों के शो छोड़ने के बाद भी शो की पॉपुलरटी में कोई कमी नहीं आई और शुरू से लेकर अब तक यह शो दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है.

इसके अलावा हाल ही में अभिनेत्री शिवांगी जोशी का बयान आया है. नायरा की भूमिका निभा रही मशहूर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का कहना है कि ये सीरियल नहीं बंद होगा. उन्होंने बताया कि ये सीरियल उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है. इस शो में टीवी के कई मशहूर कलाकार नजर आ रहे हैं.

इन दिनों सीरियल की कहानी में बड़ी दिलचस्प चल रही है. शो में कार्तिक की भूमिका निभा रहे मशहूर अभिनेता मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. हालांकि अब यह शो बंद होगा या नहीं अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

ये भी पढ़े

छोटे पर्दे पर हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा की वापसी

दादी बन गई दिव्यांका त्रिपाठी...

अभिनेता संजय दत्त से जुड़ा इस टीवी एक्ट्रेस का नाम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -