अभिनेता संजय दत्त से जुड़ा इस टीवी एक्ट्रेस का नाम
अभिनेता संजय दत्त से जुड़ा इस टीवी एक्ट्रेस का नाम
Share:

छोटे पर्दे पर खुद को सफल अभिनेत्री के तौर पर स्थापित कर इन दिनों टीवी एक्ट्रेसेस बड़े पर्दे की ओर अपना रुख कर रही हैं. अब तक अभिनेत्री मौनी रॉय, अंकिता लोखंडे, दीपिका कक्क्ड़ जैसे कई एक्ट्रेसेस को अपनी पहली फिल्म मिल गई हैं. खास बात यह है कि अब इस लिस्ट में एक और नाम अभिनेत्री चाहत खन्ना का भी शामिल हो गया है जिसके चलते वह लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

जी हां चाहत खन्ना को अपनी फिल्म मिल गई हैं जिसके चलते वह बेहद खुश हैं. बता दें कि चाहत खन्ना पिछले कई दिनों से छोटे पर्दे से दूर थी. खबरों की माने तो चाहत खन्ना ने अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद से छोटे पर्दे से दुरी बना ली थी लेकिन अब उन्होंने वापसी कर फैसला कर लिया है और वह अपनी अदाकारी बड़े पर्दे पर दिखाती नजर आने वाली है.

बताया जा रहा है कि चाहत खन्ना संजय दत्त स्टारर 'प्रस्थानम' में नजर आएंगी. फिल्म में जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फजल और अमायरा दस्तूर भी एक ख़ास भूमिका में हैं. गौरतलब है कि चाहत खन्ना टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जो सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं.

इस सीरियल में चाहता खन्ना ने आयशा नाम की लड़की का किरदार निभाया था. मतलब अब चाहत खन्ना अभिनेता संजय दत्त के साथ फिल्म में जबरदस्त धमाल करने वाली हैं.

ये भी पढ़े

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे पायल और संग्राम सिंह

एकता कपूर की 'नागिनें' बनी दर्शकों की पहली पसंद

एक बार फिर 'नागिन' के रूप में मौनी रॉय की वापसी?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -