दादी बन गईं दिव्यांका त्रिपाठी...
दादी बन गईं दिव्यांका त्रिपाठी...
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और सभी की पसंदीदा अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी की तो हमेशा ही चर्चा होती ही रहती हैं. दिव्यांका को स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में काम करते हुए काफी ज्यादा समय हो गया है. इस शो में दिव्यांका इशिता भल्ला का किरदार निभा रहीं हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि इस शो में जल्द ही एक नए किरदार की एंट्री होने वाली हैं. ये कोई बड़ा किरदार नहीं बल्कि नन्हा-सा किरदार होगा और वो है आदि का बच्चा. जी हाँ... आदि का बच्चा हो गया और इस खुशखबरी को सुनकर पूरे ही भल्ला परिवार में जश्न का माहौल बना हुआ है.

 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

हर कोई इस नन्हे से मेहमान के आने की ख़ुशी में डूबा हुआ है. वहीं दिव्यांका भी अब दादी बन गईं हैं. अब तो दिव्यांका के इस नए किरदार को देखने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित है. वैसे भी शो में काफी ज्यादा लीप आ चुके हैं और इसकी कहानी में भी बदलाव हुआ है. ‘ये है मोहब्बतें’ ने तो अब अपने 1500 एपिसोड भी पूरे किये हैं. अब तो भल्ला परिवार में दो-दो खुशखबरी को एक जश्न के तौर पर सेलिब्रेट किया जाएगा. वैसे दिव्यांका भी अब दादी पर नए पड़ाव की ओर अग्रसर होगी.

रौशनी ने हाल ही में बच्चे को जन्म दिया है और जब से घरवालों को ये खुशखबरी मिली है सभी जश्न मना रहे हैं. खास बात तो ये है कि घर में पोता आने से रमन और इशिता के बीच की दुश्मनी भी खत्म हो गई है. वैसे अब तो ‘ये है मोहब्बतें’ के फैंस इस खबर को सुनकर आने वाले एपिसोड्स को देखने के बेसब्री से इंतजार करेंगे.

डॉ. हाथी का आखिरी सीन हुआ वायरल, मरने से 2 दिन पहले किया था शूट

इस एक्ट्रेस का टॉपलेस वीडियो हो गया लीक, लोगों ने किए अश्लील कमैंट्स

अपनी न्यूड तस्वीरों से फैंस को घायल कर रही ये अदाकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -