Yeh Rishta Kya kehlata Hai : नए कायरव पर भड़क रहे फैंस, शौर्य की माँ ने कहा, 'बेटे को हो रहा..."

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हाल ही चाइल्ड आर्टिस्ट शौर्य शाह बाहर हुए हैं. उन्होंने ये शो छोड़ दिया है जिसके कारण उनके कई सारे फैंस उदास भी हैं. एक्ट्रेस पारुल चौहान, देबलीना चटर्जी और मोहिना कुमारी के बाद अब शौर्य शाह ने रातों रात सीरियल को अलविदा कह दिया. बता दें, शौर्य शाह सीरियल में नायरा और कार्तिक के बेटा कायरव का रोल प्ले कर रहे थे. बताया जा रहा है कि हेल्थ इश्यूज के चलते शौर्य ने शो से दूरी बनाई है. ऐसे में कायरव के रोल में हाल ही में नए चाइल्ड आर्टिस्ट ने एंट्री ली है. लेकिन फैंस को ये नए कायरव पसंद नहीं आ रहे हैं.

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर शौर्य शाह को वापस लाने की मांग कर रहे हैं. ऐसे में शौर्य की माँ का रिप्लाई आया है कि उनके बेटे ने ये शो क्यों छोड़ दिया. शौर्य शाह की मां ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वायरल फीवर की वजह से उनका बेटा शूटिंग नहीं कर पा रहा है. इसी वजह से मेकर्स ने फैसला किया कि वो कायरव के लिए नया चेहरा लाएंगे. उन्होंने दूसरे चाइल्ड आर्टिस्ट को कास्ट किया है. लेकिन फैंस लगातार शौर्य के लिए मांग कर रहे हैं. 

बता दें, शौर्य शाह ने सोशल मीडिया पर सीरियल छोड़ने की जानकारी दी थी. शौर्य शाह ने लिखा था, 'आज का सबसे मुश्किल पल ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम को गुड बाय बोलना है. ये रिश्ता की पूरी टीम ने मुझे बहुत प्यार और सपोर्ट किया. सबने मेरा बहुत ख्याल रखा. इसके लिए मैं सबका शुक्रिया करता हूं. साथ ही उन सभी फैन्स का भी मैं शुक्रिया करता हूं जिन्होंने कायरव के रोल में मुझे अपना प्यार भेजा. जय सर मुझपर यकीन करने के लिए थैंक्यू. नायरा दीदी आप हमेशा मेरी फेवरेट रहेंगी और आपको मैं हमेशा याद करूंगा.' हालांकि शौर्य ने बाद में ये पोस्ट डिलीट कर दिया था. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है : गोवा में नायरा को देख लेंगे चाचू, क्या होगा आगे..

'ये रिश्ता...' के इस पसंदीदा किरदार ने छोड़ा शो...

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 5 july : कुणाल ने मां के खिलाफ जाकर किया ये काम..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -