Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 5 july : कुणाल ने मां के खिलाफ जाकर किया ये काम..

टीवी का पॉपूलर शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला है कि कुहु को देखने के लिए चौहान का परिवार आता हैं. वहीं कुहु जब नीचे उतरकर आती है तो उसी बीच अबीर के नाना मिष्टी के घर पर आते हैं. बता दें, आने वाले एपिसोड में अबीर के नाना मिष्टी के दादा से बात करते हुए कहते है कि हमने जो भी गलती हुई है मेरी बेटी से हुई हैं. वहीं अबीर के नाना कहते है कि मेरी बेटी गलती की सजा अपनी बेटी कुहु को मत दीजिए. ये सब बाते सुनकर पूरा परिवार हैरान हो जाता हैं.

ऐसे में तभी कुणाल और अबीर भी मिष्टी के घर पर आते हैं. अबीर और कुणाल को देख कर मिष्टी और कुहु काफी खुश हो जाती हैं. अबीर कुहु के दादा से बोलता है कि हम लोग किसी का रिश्ता तोड़ने नहीं बल्कि अपना टूटा हूआ रिश्ता जोड़ने आएं हैं. इतने में चौहान परिवार वहां से चला जाता हैं. आगे कुहु के दादा से कुहु से उसकी पसंद पुछती हैं. कुहु बोलती है मुझे कुणाल शुरु से ही पसंद हैं. उसके बाद मिष्टी कुहु के टुटे दिल के बारे में सबको बताती है.

कुहु ने कैसे अपने परिवार के लिए अपने प्यार का बलिदान किया है. वहीं मिष्टी के दादा कुणाल से पुछते कि आप कुहु को पसंद करते हैं. कुणाल बोलता है कि मुझे कुहु काफी पसंद है. वहीं कुणाल के दादा मीनाक्षी के बारे में पुछते है कि मीनाक्षी जी को ये रिश्ता स्वीकार हैं. कुणाल और अबीर बताते है कि मनीक्षी जी ये रिश्ता नहीं चाहती हैं. आगे की कहानी देखें आज के एपिसोड में. 

भाई की हुई मौत से BB 9 विनर प्रिंस नरूला सदमे में, ऐसे हुआ हादसा

The Kapil Sharma Show में इस सिंगर के गाने ने दर्शको ने रुलाया

'कसौटी..' में आने वाला है ट्विस्ट, होगी मिस्टर बजाज और प्रेरणा शादी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -