'ये रिश्ता...' के इस पसंदीदा किरदार ने छोड़ा शो...

टीवी का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस वक्त काफी कुछ देखने को मिल रहा है। दर्शकों को इसमें ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जिससे शो की टीआरपी टॉप पर पहुँचती है. लोग इस सीरियल के हर किरदार को बेहद पसंद कर रहे हैं, लेकिन अब फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। शो के एक किरदार ने शो छोड़ने के फैसला लिया है जिसे सुनने के बाद दर्शकों को झटका लग सकता है. आइये जानते हैं किसने छोड़ शो. 

दरसल, 'ये रिश्ता..' के किरदार नायरा (Naira) और कार्तिक (Kartik) के बेटे कायराव का रोल निभाने वाले एक्टर शौर्य शाह अब सीरियल में नजर नहीं आएंगे। इसके पीछे की वजह उनकी ख़राब सेहत है। शौर्य शाह अपनी लगातार खराब सेहत के चलते ये शो छोड़ दिया हैं।  इतना ही नहीं शौर्य ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखकर इस बात की पुष्टि भी की है। 

बता दें, पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है कि,-‘आज का सबसे मुश्किल पार्ट है सभी को गुड बाय कहना। मैं ये रिश्ता क्या कहलाता है टीम से मिले प्यार के लिए शुक्रगुजार हूं। मैं अपने फैंस को शुक्रिया कहता हूं, जिन्होंने कायरव को खूब प्यार किया। जब तक हम दोबारा नहीं मिले मैं आपको बहुत मिस करूंगा। नायरा दीदी आप मेरी हमेशा से फेवरेट रहेंगी, मैं आपको मिस करूंगा।,’

लेकिन अजीब बात ये है कि इस पोस्ट को बाद में हटा दिया गया था। ऐसे में ये कहना बिल्कुल मुश्किल होगा कि क्या शो में शौर्य की जगह नए बच्चे की एंट्री होगी या फिर शो से कुछ दिनों का ब्रेक लेकर शौर्य शो में लौटेंगे। ये एक और ट्विस्ट दर्शकों के सामने आने वाला है.

Bigg Boss 13 : तो इस सीजन के लिए 400 करोड़ नहीं बल्कि, इतनी फीस ले रहे भाईजान

केबीसी 11 में ऐसे होगा बिग बी का लुक, रिलीज डेट में हो सकता है बदलाव

नच बलिए 9 विवादों में, सेट पर घटा ये मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -