एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट की बिकिनी तस्वीरों ने फैंस की उड़ाई नींद
एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट की बिकिनी तस्वीरों ने फैंस की उड़ाई नींद
Share:

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 11 से चर्चा में आई एक्ट्रेस बेनाफ्शा सूनावाला इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. गौरतलब है कि बेनाफ्शा सूनावाला जब बिग बॉस के घर में थीं तो अक्सर अपनी कातिल अदाओं से फैंस के होश उड़ा देती थी ख़ास बात यह है कि अभी भी वो सिलसिला थमा नहीं हैं और वह अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है.

एक महीने में 30 मिलियन के पार हुआ "भसूड़ी"

हाल ही में बेनाफ्शा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में बेनाफ्शा बिकिनी पहने हुए सनबाथ एंजॉय करती दिख रही हैं, उनकी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. बेनाफ्शा सूनावाला इन दिनों वैकेशन एंजॉय कर रही हैं जहाँ से वह लगातार अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं वही इंस्टा पर भी बेनाफ्शा की बोल्ड तस्वीरों की भरमार है.

स्वतंत्रता दिवस पर अार्शी ने शेयर की बेहद अश्लील फोटो

बता दें कि बेनाफ्शा एमटीवी चैनल पर वीडियो जॉकी हैं लेकिन वह सबसे ज्यादा बिग बॉस 11 के जरिये मशहूर हुई इस शो में आने के बाद वह काफी चर्चा में रहने लगी वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और बेहद कातिलाना अंदाज के साथ दिखाई देती है.

WWE रिंग में सपना चौधरी ने लगाये ठुमके

जब से बेनाफ्शा सूनावाला बिग बॉस के घर से बाहर हुई हैं उसके बाद से वह लाइमलाइट से दूर थी लेकिन इन दिनों वह तेजी से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. खबरों की मानें तो बेनाफ्शा सूनावाला अभिनेता वरुण सूद को डेट कर रही हैं हालांकि वह हमेशा अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे रहती है.

चटपटी खबरें..

मौनी रॉय के 'गोल्ड' लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

Rating List : नागिन 3 के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

अपने नेगेटिव किरदार को लेकर दलजीत कौर का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -