'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की फेम शिवांगी जोशी के लिए आया रिश्ता
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की फेम शिवांगी जोशी के लिए आया रिश्ता
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इस समय अपने होमटाउन उत्तराखंड में हैं और सुनने में आ रहा है कि हाल ही में उनके पास शादी का एक रिश्ता भी आ गया है। इसके साथ ही शिवांगी जोशी का नाम टीवी की उन हसीनाओं की लिस्ट में शु्मार है, जोकि सोशल मीडिया पर अपना दबदबा कायम कर चुकी हैं।वहीं शिवांगी जोशी के वीडियोज और तस्वीरें यहां पर मिनटों में ही वायरल हो जाया करते है। 

इसके साथ ही इस एक्ट्रेस के लिए शादी का जो रिश्ता आया है, वो भी इन्हीं में से एक वीडियो की ही उपज है| वहीं शिवांगी जोशी इन दिनों टिकटॉक पर खूब वीडियोज बना रही हैं और इन्हीं में से एक वीडियो में वह अपनी शादी के लिए आए रिश्ते पर रिएक्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं इस वीडियो में जब शिवांगी जोशी की होने वाली सास उनसे पूछ रही है कि वह क्या-क्या बना लेती हैं, तो इस हसीना ने काफी गोलमोल जवाब दे डाला है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शिवांगी जोशी के जवाब को सुनकर तो आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे शिवांगी जोशी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि लॉकडाउन के चलते वह अपने परिवार के साथ जमकर क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। इसके साथ ही उनका कहना था कि वह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट को काफी मिस भी करती हैं। वहीं ताजा रिपोर्ट्स की माने तो टीवी सीरियल्स की शूटिंग्स 4 मई से शुरु हो सकती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by SHIVANGI JOSHI ❤ (@shivangijoshi_world) on

रश्मि ने बताया अरहान के लाखों रुपये ट्रांसफर करने का पूरा सच

5 घंटे मेकअप के बाद शूटिंग के लिए तैयार होते थे रावण

द्रौपदी चीर हरण के बाद सेट पर आधे घंटे तक रोती रहीं रूपा गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -