रश्मि ने बताया अरहान के लाखों रुपये ट्रांसफर करने का पूरा सच

टीवी का जाना मन बिग बॉस 13 से ही रश्मि देसाई और अरहान खान के बीच दूरियां बढ़ गईं. रश्मि ने अरहान से अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए थे. हाल ही में खबरें आई कि रश्मि जब बिग बॉस के घर में थीं तो अरहान ने उनके अकाउंट से पैसे निकाले थे. अब रश्मि का इस पर रिएक्शन आया है. इसके बारे में बात करते हुए एक मीडिय रिपोर्टर  से रश्मि ने कहा, 'ये ट्रांजेक्शन मेरी अनुपस्थिति में और बिना मेरी जानकारी के हुई. जब मैं बिग बॉस के घर में थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ''जब मैं शो से आई तो मुझे इसके बारे में पता चला. तो मैंने इसके स्क्रीनशॉट्स अपने अकाउंटिंग स्टाफ के साथ शेयर किए.'आगे रश्मि ने कहा- 'अरहान ने मेरा पैसा अपने अकाउंट में क्यों ट्रांसफर किया? इसके अलावा, मैं उन लोगों को नहीं जानती जिनके द्वारा उसने इस पैसे को ट्रांसफर  किया है.''यहां तक कि अरहान ने 15 लाख के अलावा भी पैसे लिए हैं. 

वहीं जैसा कि स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है, उसने मुझसे ज्यादा पैसे लिए हैं. जिसे वो वापस करने से इनकार कर रहा है.'रश्मि ने कहा- स्क्रीनशॉट की बात करूं तो मुझे नहीं पता कि किसने सोशल मीडिया पर इसे लीक किया है. यदि  मुझे कुछ लीक करना होता तो मैं बिग बॉस से आने के बाद दो महीने इंतजार नहीं करती. ये पूरा इंसीडेट काफी परेशान कर देने वाला है.

 

लव कुश कांड बनाने के लिए रामानंद सागर को पीएमओ ऑफिस से आया था फोन

सोफिया की तस्वीरो पर उठे बवाल पर अदकारा ने कही यह बात

रामायण के दशरथ-कौशल्या रियल लाइफ में है पति-पत्नी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -