गरबा करने इवेंट में पहुंची शिवांगी जोशी ने फैन से मिलते ही लगा लिया गले
गरबा करने इवेंट में पहुंची शिवांगी जोशी ने फैन से मिलते ही लगा लिया गले
Share:

नवरात्रि का आज आखिरी दिन है. ऐसे में इस बार की नवरात्रि गरबा और डांडिया के बिना अधूरी मानी जाती है। वहीं इस नवरात्रि में बॉलीवुड और टीवी के सितारे भी खूब गरबा करते हैं. अब ऐसा ही नजारा हाल ही में देखने को मिला टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का जो गरबा खेलने के लिए अपने फैंस के बीच जा पहुंची। जी हाँ, शिवांगी जोशी हाल ही में एक गरबा इवेंट में गईं जहाँ उनके फैंस उन्हें देखते ही रह गए और सभी ने शिवांगी जोशी का जोरदार स्वागत किया। वहीं इस दौरान शिवांगी जोशी के हाथ में दांडिया स्टिक नजर आई और वह सभी के साथ मदमस्त नजर आईं.

वहीं इस दौरान शिवांगी के साथ उनके फैंस भी ताल से ताल मिलाते नजर आए और सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी की ये वीडियोज और तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल जिस इवेंट में शिवांगी गईं थी वह कोलकाता में था. और इस इवेंट में मिले प्यार को देखकर शिवांगी जोशी काफी खुश नजर आई और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियोज इस बात का सबूत है जो आप सभी देख सकते हैं.

वहीं इस दौरान शिवांगी जोशी के करीब आते ही एक फैन ने शिवांगी जोशी को गले लगाने की कोशिश की और फिर शिवांगी ने एतराज न जताते हुए अपनी इस फैन को गले लगा लिया. उसके बाद इवेंट में गरबा करते समय शिवांगी ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए और इस दौरान शिवांगी ने भी अपने फ़ोन में फैंस के साथ फोटोज ली. वहीं इवेंट में गरबा करते समय शिवांगी ने सभी के साथ फोटोज क्लिक करवाईं.

गुलाबी लहंगे में दुल्हन बनकर गोपी बहु ने लूटी महफ़िल

14 अक्टूबर से शुरू होगा शो 'ये जादू है जिन का', स्टार्स हैं एक्साइटेड

बिग बॉस 13: घर में सुपर मार्केट की मैनेजर बनीं हिना खान, इन दो कंटेस्टेंट को बताया फाइनलिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -