बिग बॉस 13: घर में सुपर मार्केट की मैनेजर बनीं हिना खान, इन दो कंटेस्टेंट को बताया फाइनलिस्ट
बिग बॉस 13: घर में सुपर मार्केट की मैनेजर बनीं हिना खान, इन दो कंटेस्टेंट को बताया फाइनलिस्ट
Share:

बिग बॉस 13 का पहला वीकेंड का वार दर्शकों को बहुत पसंद आया क्योंकि इस बार शो में हिना खान नजर आईं. जी दरअसल शो के सबसे पहले वीकेंड का वार में टीवी की पॉपुलर बहू हिना खान गईं. वहीं इस दौरान सलमान खान और हिना खान को एक साथ एक मंच पर देखना सभी को पसंद आया. बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर सलमान खान और हिना खान की कुछ तस्वीरें खूब वायरल होती दिखाई दे रही थीं जो लोगों को बहुत पसंद भी आईं थीं.

वहीं सलमान खान का शो बिग बॉस 13 का पहला वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा और इस दौरान हिना खान बेहद स्टाइलिश अंदाज में इस दौरान दिखाई दी. उन्होंने येलो ड्रेस पहनी थी जो सेक्सी लग रही थी. वहीं सलमान खान और हिना खान ने बिग बॉस 13 के मंच पर एक साथ मिलकर अपनी कई तस्वीरें खिचवाई जो तेजी से वायरल हो चुकीं हैं. वहीं हिना खान ने बिग बॉस 13 के मंच पर घरवालों के लिए अपनी राय रखी और इस दौरान उन्होंने बताया पारस और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के फाइनल में जाएंगे.

इसी के साथ घर में जाते ही वह घरवालों के सामने एक टास्क रखती है और सबसे पहले हिना खान के सुपरमार्केट में देबोलिना को बुलाया जाता है और वो मैसेज सुनने के बजाय घरवालों के लिए सामान का चुनाव करती है. वहीं आपने देखा ही होगा पहला वीकेंड का वार सभी के लिए शानदार रहा.

'बिग बॉस 13' पर लगा अश्‍लीलता फैलाने का आरोप, बैन करने के लिए केंद्रीय मंत्री को लिखा गया पत्र

नच बलिए 9: आदित्य विशाल सिंह ने दर्शकों को किया हैरान, इस लुक में आए नजर

Bigg Boss 13 : बिग बॉस हाउस में बहुओं ने बनाई अपनी गैंग, फिर सलमान किया बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -