गुलाबी लहंगे में दुल्हन बनकर गोपी बहु ने लूटी महफ़िल

'साथ निभाना साथिया' शो में जिया मानिक के भोलेपन से लोगों को काफी लगाव हो गया था और देखते ही देखते वह गोपी बहु बनकर लोगों के दिलों में छाने लगीं. वहीं उसके कुछ समय बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया क्योंकि उन्हें दूसरे शो में जाना था. वहीं उनके बाद उनकी जगह शो में अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी को गोपी बहू के किरदार में कास्ट किया गया और अब देवोलीना बिग बॉस में नजर आ रहीं हैं.

वहीं उनसे पहले गोपी बहु बनने वाली जिया ने हाल ही में एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जो लोगों के दिलों दिमाग में छा गया है. जी हाँ, वह आजकल अपने एक फोटोशूट की वजह से जिया सुर्खियों में छाई है जो बहुत खूबसूरत है. जी दरअसल हाल ही में जिया ने ब्राइडल फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट में वह गुलाबी कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है और उनका लुक बहुत क्यूट लग रहा है जो आप देख सकते हैं. इस गुलाबी लहंगे में वह दिल को छू रहीं हैं. वहीं उन्होंने फोटोशूट की एक फोटो शेयर कर लिखा है Colour me PINK MUA, HAIR & STYLING :- @nehaadhvikmahajan .OUTFIT :- @neerusindia .Jewelery:- @anmoljewellers @sanzanyjewels .Photography:- @rangresapictures .Location Courtesy:- @goldenleafbanquet .

इस समय उनके फोटोशूट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही है और ये तस्वीरें खुद जिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में जिया बहुत सुंदर लग रही है और दुल्हन बनने के बाद उन्हें हर कोई पसंद कर रहा है. आपको बता दें कई शो ''साथ निभाना साथिया'' के दौरान जिया को डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा से ऑफर आया और उन्होंने उस शो में हिस्सा ले लिया जिसके बाद वह गोपी बहु का किरदार छोड़ गईं. फिलहाल वह मनमोहिनी शो में नजर आ रहीं हैं.

बिग बॉस 13: घर में सुपर मार्केट की मैनेजर बनीं हिना खान, इन दो कंटेस्टेंट को बताया फाइनलिस्ट

जालीदार टॉप पहनकर सपना चौधरी ने ढाया कहर

सुपरस्टार सिंगर की विनर बनी यह कंटेस्टेंट, मिला 15 लाख का चेक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -