मोहसिन खान के घर आया नया मेहमान, मजेदार पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
मोहसिन खान के घर आया नया मेहमान, मजेदार पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
Share:

मनोरंजन जगत से एक बड़ी खबर सामने आई है वही कोरोना महामारी के समय में टेलीविज़न इंडस्ट्री से कई बुरी खबरें सामने आई किन्तु वो कहते है ना कि हर दिन एक जैसा नहीं होता है। महामारी के चलते टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड स्टार्स ने शादी से लेकर प्रेग्नेंसी तक कई ऐसी जानकारी प्रशंसकों के लिए साझा की, जिसने कठिन वक़्त में भी मुस्कुराने का एक अवसर दिया। टेलीविज़न अभिनेता मोहसिन खान ने भी पिछले दिनों प्रशंसकों के साथ एक गुड न्यूज़ साझा की थी, जिसके पश्चात् उनके प्रशंसक सातवे आसमान पर थे। दरअसल सोशल मीडिया पर मोहसिन खान ने अपनी बहन जेबा खान की प्रेग्नेंसी से संबंधित जानकारी साझा की थी। 

पिछली रात ही मोहसिन खान की बहन जेबा खान मां बनी हैं तथा उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। टेलीविज़न पर कार्तिक बनकर लाखों-करोड़ों दिल जीतने वाले मोहसिन खान की प्रसन्नता का कोई भी ठिकाना नहीं है तथा उन्होंने मामूजान बनने की गुड न्यूज़ विशेष अंदाज में साझा की है। मोहसिन खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो को साझा करते हुए लिखा है, ‘मैं मामूजान बन गया हूं।’ इसी के साथ मोहसिन खान ने ये खबर भी दी है कि उनकी बहन के घर बेबी बॉय की किलकारी गूंजी है। 

मोहसिन खान ने बहन जेबा की शादी में बहुत तैयारी की थी तथा हर एक रस्म को बहुत धूमधाम से मनाया गया था। जेबा खान की शादी पेशे से डॉक्टर ताहा अहमद के साथ हुई थी। शादी के पश्चात् से अक्सर जेबा और ताहा की फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। मोहसिन खान ने जबसे ये जानकारी साझा की है, तबसे सोशल मीडिया पर प्रशंसक उनके भांजे की पहली फोटो को देखने के लिए बेताब से हो चुके हैं। 

रुबीना दिलैक के साथ अभिनव शुक्ला ने पहली बार बनाया इंस्टाग्राम रील, देंखे ये मजेदार वीडियो

रुबीना दिलैक ने ठुकराया रोहित शेट्टी का करोड़ों का ऑफर, जानिए क्या है वजह?

‘अनुपमा’ में होगी इस मशहूर कलाकार की एंट्री, पत्नी की जिंदगी में किसी और को देखकर बोखलाएगा वनराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -