रुबीना दिलैक ने ठुकराया रोहित शेट्टी का करोड़ों का ऑफर, जानिए क्या है वजह?
रुबीना दिलैक ने ठुकराया रोहित शेट्टी का करोड़ों का ऑफर, जानिए क्या है वजह?
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का अवार्ड अपने नाम करने के पश्चात् रुबीना दिलैक इस समय सातवें आसमान पर हैं। रुबीना दिलैक को इस वक़्त एक से एक ऑफर्स प्राप्त हो रहे हैं। हाल ही में रुबीना दिलैक का पहला म्यूजिक वीडियो ‘मरजानिया’ रिलीज हुआ था, जिसे फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। इसी के साथ पिछले दिनों ये जानकारी भी आई थी कि रुबीना दिलैक को रोहित शेट्टी के आगामी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का ऑफर प्राप्त हुआ है। इस सूचना के सामने आते ही रुबीना दिलैक के प्रशंसकों की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं था।

जहां रुबीना दिलैक के प्रशंसक खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं वहीं अभिनेत्री ने इस तरफ इशारा कर दिया है कि ‘बिग बॉस 14’ के पश्चात् वो किसी भी रियलिटी शो में भाग नहीं लेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रुबीना दिलैक बिग बॉस के पश्चात् स्वयं को ब्रेक देना चाहती हैं तथा वो अभी फिलहाल के लिए किसी तरफ रिएलिटी शो का भाग नहीं बनना चाहती हैं।

रुबीना दिलैक ही नहीं बल्कि अभिनव शुक्ला को भी रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' का ऑफर प्राप्त हुआ है। अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अभिनव शुक्ला इस शो को करेंगे अथवा नहीं? रुबीना दिलैक शीघ्र ही कलर्स चैनल के सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' के नए सीजन में शानदार एंट्री मारने वाली हैं। इस सीरियल के पहले सीजन में रुबीना दिलैक ने लीड किरदार निभाया था। इसके अतिरिक्त रुबीना दिलैक का नाम एकता कपूर के आगामी शो 'नागिन 6' के साथ भी जुड़ रहा है।

‘अनुपमा’ में होगी इस मशहूर कलाकार की एंट्री, पत्नी की जिंदगी में किसी और को देखकर बोखलाएगा वनराज

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस मशहूर एक्टर की होगी धमाकेदार एंट्री

इस शो से टीवी इंडस्ट्री में वापसी कर रहीं हैं कृतिका सेंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -