‘अनुपमा’ में होगी इस मशहूर कलाकार की एंट्री, पत्नी की जिंदगी में किसी और को देखकर बोखलाएगा वनराज
‘अनुपमा’ में होगी इस मशहूर कलाकार की एंट्री, पत्नी की जिंदगी में किसी और को देखकर बोखलाएगा वनराज
Share:

स्टार प्लस के टेलीविज़न सीरियल ‘अनुपमा’ में आने वाले समय में बड़ा धमाल मचने वाला है। इस सीरियल में निरंतर आ रहे ट्विस्ट ऑडियंस को इतना पसंद आ रहे हैं कि इससे संबंधित साइड स्टोरीज का भी वो उत्सुकता से प्रतीक्षा करते हैं। हम आपके लिए रूपाली गांगुली तथा सुधांशु पांडे स्टारर सीरियल ‘अनुपमा’ से संबंधित एक ऐसी जबरदस्त जानकारी लेकर आए हैं, जिसे जानते ही आप इस सीरियल के आगामी एपिसोड को देखने के लिए उत्साहित हो जाएंगे। प्राप्त एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, स्टार प्लस के इस जबरदस्त सीरियल में टेलीविज़न के लोकप्रिय स्टार राम कपूर की एंट्री होने वाली है।

‘अनुपमा’ में शीघ्र ही वनराज तथा अनुपमा का तलाक होने वाला है, जिसके पश्चात् काव्या अपना असली रंग बताना आरम्भ करेगी। वनराज से तलाक लेने के पश्चात् अनुपमा अपनी जिंदगी में शीघ्र ही मूवऑन कर जाएगी तथा वो अपने डांस एकेडमी पर अधिक से अधिक ध्यान देगी। इसी के साथ उसकी जिंदगी में एक ऐसे व्यक्ति की एंट्री हो जाएगी, जिसकी बदौलत उसे प्यार और रिश्तों पर फिर से विश्वास हो जाएगा।

वही बात की जाए राम कपूर की तो वो इस सीरियल में अनुपमा के लव-इंटरेस्ट की भूमिका निभाने वाले हैं। इस बात में कोई भी शंका नहीं है कि राम कपूर की एंट्री के पश्चात् सीरियल ‘अनुपमा’ की टीआरपी में शानदार उछाल देखने को मिलेगा। प्रत्येक सप्ताह सामने आने वाली टीआरपी लिस्ट को ध्यान में रखा जाए तो ‘अनुपमा’ को कई शोज से संकट है। सीरियल ‘इमली’ एवं ‘गुम है किसी के प्यार के’ के साथ-साथ ‘कुंडली भाग्य’ से संकट है। अब देखना होगा कि राम कपूर की एंट्री से ‘अनुपमा’ की रेटिंग्स में कितना बदलाव आता है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस मशहूर एक्टर की होगी धमाकेदार एंट्री

इस शो से टीवी इंडस्ट्री में वापसी कर रहीं हैं कृतिका सेंगर

वीडियो शेयर कर पति रोहित को अनीता हसनंदानी ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -