मोहसिन खान ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीर
मोहसिन खान ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीर
Share:

टीवी के जाने माने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता मोहसिन खान ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इसके साथ ही इन तस्वीरों के जरिए मोहसिन खान अपने बचपन की सैर फैंस को करवाई है। इसके अलावा वैसे मोहसिन खान टीवी के सबसे हैंडसम मुंडों में से एक हैं परन्तु  बचपन में उकी क्यूटनेस सब बच्चों पर भारी दिखाई पड़ती है। इसके साथ ही फैंस लगातार मोहसिन खान के इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। वहीं ऐसे में तो हम बस यही कह सकते हैं कि, मोहसिन खान को किसी की नजर न लगे।

इसके साथ ही  मोहसिन खान अपने बचपन की तस्वीरों में इतने प्यारे लग रहे हैं कि, शिवांगी जोशी भी उनको अपना दिल दे बैठेंगी। इसके अलावा मोहसिन खान की इस तस्वीर को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि, वह अपने बचपन में काफी मासूम नजर आते थे। वहीं जिसकी झलक आज भी उनके चेहरे में नजर आती है। इसके साथ ही इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि, मासूम होने के साथ साथ मोहसिन खान काफी शरारती भी थे।इसके साथ ही मोहसिन खान इस समय अपने घर पर मजे से आराम फरमा रहे हैं। वहीं अब शूटिंग पर तो मोहसिन खान को शूटिंग पर जाना ही नहीं है। 

वहीं मोहसिन ने अपनी दोस्त अनेरी विजनी को बर्थडे विश किया है। इसके साथ ही टीवी की ये हसीना आज अपना जन्मदिन मना रही है। अनेरी के जन्मदिन के मौके पर मोहसिन खान ने कई यादें शेयर की जिनमें मोहसिन खान अपनी इस को स्टार के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। अभी हाल ही में मोहसिन खान ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए घर में रहने की सलाह दी थी। कोरोना वायरस की वजह से मोहसिन खान खुद घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं।

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा साथ बिता रहे है क्वालिटी टाइम

भाभी जी घर पर है फेम एक्ट्रेस ने किया 'झाड़ू डांस

एकता कपूर ने किया बेटे के साथ डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -