भाभी जी घर पर है फेम एक्ट्रेस ने किया 'झाड़ू डांस
भाभी जी घर पर है फेम एक्ट्रेस ने किया 'झाड़ू डांस
Share:

कोरोना वायरस की वजह से सेलेब्स घर पर ही लॉकडाउन हो गए हैं. इसके साथ ही फ्री समय को काटने के लिए सेलेब्स घर के कामों में बिजी हो गए हैं. वहीं क्योंकि लॉकडाउन की वजह से मेड नहीं आ रही हैं, इसलिए सेलेब्स को खाना, बर्तन, झाड़ू खुद करने पड़ रहे हैं. इसके साथ ही भाभी जी घर पर है फेम एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे का भी यही हाल है. इसके साथ ही शुभांगी भी इन दिनों अपना ज्यादातर समय घर के कामों को करने में बिताती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने एक मजेदार वीडियो साझा किया है. वहीं इसमें वे क्लीनिंग करने के साथ साथ डांस भी कर रही हैं. 

इसके साथ ही ये वीडियो शेयर करते हुए शुभांगी ने इंस्टा पर कैप्शन में लिखा- क्लीनिंग भी डांस भी. इसके साथ ही शुभांगी वीडियो में फिल्म साथिया के सॉन्ग ओ हमदम सुनियों पर... झाड़ू लगाते हुए डांस कर रही हैं. शुभांगी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले शुभांगी ने कुकिंग करते हुए फोटो साझा की थी. लॉकडाउन के दिनों में वे घर पर ही वर्कआउट कर रही हैं. इसके अलावा शुभांगी वीडियो बनाकर और किताब पढ़कर अपना समय बिताती हैं. 

वहीं शुभांगी के अलावा एक्ट्रेस कटरीना कैफ का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें वे घर पर झाड़ू लगाते हुए बैटिंग करने लगती हैं. इसके साथ ही शुभांगी का शो भाबीजी घर पर है लोगों को खूब पसंद आता है. इसके साथ ही इस कॉमेडी शो में शुभांगी ने शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया है. आपको बता दें की शुभांगी ने शो में आने पर भाबीजी के किरदार को शानदार तरीके से पकड़ा. इसके साथ ही शुभांगी टीवी का बड़ा नाम हैं. वे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. भाबीजी घर पर है में अक्सर साड़ियों में नजर आने वाली शुभांगी रियल लाइफ में काफी मॉर्डन हैं. वहीं वे अपने ग्लैमरस फोटोशूट शेयर करती रहती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 ngiaofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 al) on

गोद लिए बच्चों के ख्याल रखने को लेकर जय भानुशाली ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

नागिन 4 में नजर आ सकते है सिद्धार्थ शुक्ला

अंडरवॉटर सीन में ऐसी हो गयी थी सिद्धार्थ शुक्ला की हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -