एकता कपूर ने किया बेटे के साथ डांस
एकता कपूर ने किया बेटे के साथ डांस
Share:

फिल्म और टीवी जगत की मशहूर मेकर एकता कपूर आजकल अपने बेटे के साथ खूब वक्त बिता रही हैं. इसके साथ ही गुरुवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमें वे अपने बेटे के साथ डांस करते हुए दिख रही हैंइस के साथ ही  उनका बेटा भी गाने पर झूम रहा है.वहीं पोस्ट में एकता कपूर ने लिखा है कि आप जब भी ज्यादा सोचने लगें तो डांस करें, जब भी आपको डर लगे डांस करें, बुरे सपने देख रहे हैं तो डांस करें, हर हाल में डांस करें. इस वीडियो को वे शायद खुद ही बना रही हैं और बैकग्राउंड में बेड के पास उनका बेटा रवि भी दिख रहा है. 

आपकी जानकारीके लिए बता दें कि पिछले साल एकता कपूर ने मां बनने की ऐलान किया था.वहीं  उनकी जिंदगी में उनका बेटा आया था जो कि सैरोगेसी से पैदा हुआ है. वहीं एकता की इस पोस्ट को उनकी फ्रेंड करिश्मा कपूर ने भी लाइक किया है. वहीं ऑल्ट बालाजी के एक शो मेंटलहुड जिसे एकता ने बनाया है, इसमें करिश्मा कपूर लीड रोल में हैं. इसके साथ ही क्वारनटीन के दिनों में उनकी इस मस्ती को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं  एक ने लिखा है- इस प्यारे से बच्चे को तो देखिए, सबको अपना आइसोलेशन इसी तरह मनाना चाहिए.

 इस कमेंट को एकता ने लाइक भी किया है. मौनी रॉय ने भी एकता के इस पोस्ट को लाइक करते हुए कमेंट किया है- मेरे साथ भी एकदम ऐसा ही है. यदि एकता के शोज की बात करें तो उन्होंने अपने कई टीवी शोज का टेलीकास्ट रोक दिया है, क्योंकि कोरोना वायरस के चलते नए एपिसोड शूट नहीं हो पा रहे हैं. इसके बदले उन्होंने कुछ चैनलों पर अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी के कुछ वेब सीरीज को टेलिकास्ट करने का फैसला लिया है. आपकी जानकारी कके लिए बता दें कि ऑल्ट बालाजी के शो कापी पसंद किए जाते रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

गोद लिए बच्चों के ख्याल रखने को लेकर जय भानुशाली ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

नागिन 4 में नजर आ सकते है सिद्धार्थ शुक्ला

अंडरवॉटर सीन में ऐसी हो गयी थी सिद्धार्थ शुक्ला की हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -