रोहन मेहरा की गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर लगाई आग
रोहन मेहरा की गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर लगाई आग
Share:

टीवी सीरियल 'और प्यार हो गया' में 'अवनी' के किरदार से घर -घर में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री कांची सिंह ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहीं है. इन तस्वीरों में कांची ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई नजर आ रहीं है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रहीं है.

कांची सिंह भी बाकी एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है. कांची ने जो हाल ही में तस्वीरें शेयर की है उन्हें फैंस काफी पसंद कर रहें है. हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी कांची सिंह कई बार हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी है और अक्सर अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है.

इन दिनों कांची टीवी दुनिया के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में नजर आ रहीं है जिसमें उन्हें दर्शक काफी पसंद कर रहें है. अगर बात करें कांची सिंह की निजी ज़िंदगी के बारे में तो वह अभिनेता रोहन मेहरा को डेट कर रहीं है. सबसे ख़ास बात तो यह है कि कांची और रोहन मेहरा एक साथ टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में ही काम कर रहें है.

यही नहीं बल्कि इस शो में काम करने के दौरान कांची और रोहन एक दूसरे के प्यार में पड़े और वे एक दूसरे को करीब एक साल से डेट कर रहे है. बता दे कि सीरियल 'और प्यार हो गया' में कांची सिंह का पहला सीरियल था. इस सीरियल में कांची ने एक सीधी सादी लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस सीरियल में उनके साथ मशहूर अभिनेता मिश्कात वर्मा मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे.

ये भी पढ़े

इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना सेक्सी अंदाज़

क्या 'लाल इश्क' से संवर पाएगा प्रीतिका राव का करियर?

अर्शी खान की इस तस्वीर पर भड़के यूजर्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -