क्या 'लाल इश्क' से संवर पाएगा प्रीतिका राव का करियर?
क्या 'लाल इश्क' से संवर पाएगा प्रीतिका राव का करियर?
Share:

पिछले दिनों शुरू हुआ हॉरर शो 'लाल इश्क' दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि इस सीरियल के माध्यम से अभिनेत्री प्रीतिका राव और सायंतनी घोष ने बड़े लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी की हैं. अभिनेत्री सायंतनी घोष टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा हैं जो टीवी के कई शोज में काम कर चुकी हैं. वह आखिरी बार टीवी के पॉपुलर शो 'नामकरण' में नजर आई थी. इस शो में उन्होंने नीला माँ की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

इस शो को अलविदा कहने के बाद सायंतनी घोष ने टीवी दुनिया से दुरी बना ली थीं. वहीं अभिनेत्री प्रीतिका राव ने भी टीवी सीरियल 'बेइन्ताह' के बाद एक लम्बा ब्रेक ले लिए था. खास बात यह है कि उन्होंने सीरियल बेइन्ताह के जरिये अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इस शो में प्रीतिका ने आलिया नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

अब देखना यह है कि टीवी सीरियल लाल इश्क के जरिये प्रीतिका दर्शकों के बीच अपनी जगह बना पाती है या नहीं. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि प्रीतिका बॉलीवुड दुनिया की खूबसूरत अदाकारा अमृता राव की छोटी बहन है. सीरियल 'लाल इश्क' में प्रीतिका राव और सायंतनी घोष के अलावा अभिनेता जैन इमाम, रोहन मेहरा, माही विज, प्रियांक शर्मा, जय सोनी और रिया शर्मा भी दिखाई देने वाले हैं. अभिनेता जैन इमाम इससे पहले भी अभिनेत्री सायंतनी घोष के साथ टीवी सीरियल नामकरण में काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़े

अर्शी खान की इस तस्वीर पर भड़के यूजर्स

अनु मलिक की वजह से चोटिल हुए विशाल ददलानी

फिर सपना चौधरी ने उड़ाई फैंस की नींद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -