इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना स्टाइलिश अंदाज़
इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना स्टाइलिश अंदाज़
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' के जरिये अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर अभिनेत्री हिना खान आये दिन अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. हिना खान ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' में अक्षरा नाम की संस्कारी बहू का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों न खूब पसंद किया था.

इस शो के माध्यम से हिना खान काफी पॉपुलर हुई और इसके बाद वह बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी और इस शो में आने के बाद हिना खान और भी चर्चित सेलिब्रेटी बन गई और आज वह काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं. बता दें कि हर बार की तरह एक बार फिर हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में हिना खान बेहद ही खुश और खूबसूरत दिखाई दें रहीं हैं. हिना खान अक्सर ही अपनी इस तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कई बार हिना खान अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं. लेकिन उनका कहना हैं कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता, वह फिर भी आये दिन तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका का देती हैं.

खबरों की माने तो हिना खान इन दिनों अपनी शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' को लेकर व्यस्त हैं. इसके अलावा यह भी खबर है कि हिना खान जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं. पिछले दिनों उनकी फिल्म 'स्मार्टफोन' का फर्स्ट लुक भी आ चुका हैं जिससे हिना खान को काफी सरहना मिली थीं.

ये भी पढ़े

क्या 'लाल इश्क' से संवर पाएगा प्रीतिका राव का करियर?

अर्शी खान की इस तस्वीर पर भड़के यूजर्स

अनु मलिक की वजह से चोटिल हुए विशाल ददलानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -