जन्माष्टमी की बधाई देने पर जमकर ट्रोल हुआ यह एक्टर, अब दिया जवाब
जन्माष्टमी की बधाई देने पर जमकर ट्रोल हुआ यह एक्टर, अब दिया जवाब
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ये है मोहब्बतें में मिहिर अरोड़ा के रोल में नजर आए एक्टर राज सिंह अरोड़ा को इस समय जमकर ट्रोल किया जा रहा है. जी हाँ, दरअसल हुआ यूँ कि उन्होंने फैंस को जन्माष्टमी की बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की और इस फोटो में वे दूसरे टीवी एक्टर्स संग पार्टी करते दिखे. टेबल पर शराब की बोतलें रखी हुई थीं. यही वजह थी कि राज सिंह अरोड़ा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. जी हाँ, आपको बता दें कि एक्टर की जन्माष्टमी पार्टी में उनकी गर्लफ्रेंड पूजा गौर फ्रेंड करण कुंद्रा, दृष्टि धामी, कृतिका कामरा, अर्जुन बिजलानी, एक्ट्रेस अबीगैल पांडे और राहुल शर्मा मौजूद रहे और सभी के सामने रेबल पर शराब की बोतलें रखी हुई हैं जिनके कारण राज को ट्रोल किया जा रहा है.

आप देख सकते हैं अपने फ्रेंड्स के साथ राज ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''जब जो लिब्रन ब्रदर्स करण कुंद्रा और मैं लंबे समय बाद मिलते हैं तो ये एपिक बन जाता है. हैप्पी कृष्ण लव.'' इस तस्वीर में टेबल पर रखी शराब की बोतलें, खाली ग्लास, बीयर कैन साफ नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर को देखते ही दीप्ति नाम की एक यूजर ने लिखा- ''तस्वीर अच्छी है लेकिन कृष्ण के लिए प्यार को सेलिब्रेट करने के लिए शराब पीना...?'' वहीं आप देख सकते हैं ट्रोलर की इस बात का जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा- ''उन्होंने सबसे बड़े युद्ध के साथ कलयुग की शुरुआत की और तुम एक ड्रिंक के बारे में चिंता कर रहे हो.''

उसके बाद दीप्ति ने लिखा- ''अगर तुम उनके द्वारा लड़ी गई सबसे बड़ी लड़ाई की चिंता करते हो तो कैसे तुम कृष्णा के प्यार को सेलिब्रेट कर सकते हो.'' इस कमेंट के जवाब में राज सिंह ने लिखा- ''अरे अम्माजी आप अपने हिसाब से पूजा करती हैं और मैं अपने तरीके से. सही शब्दों में कहूं तो सभी रास्ते भगवान की तरफ जाते हैं. मेरा हो या तुम्हारा. जब दिल में श्रद्धा हो तो फिर कुछ मैटर नहीं करता, अब ठीक.'' इस तरह एक्टर ने ट्रोलर का मुँह बंद कर दिया है.

वेदिका की ख़ुशी के लिए कायराव को कार्तिक से दूर ले जाएगी नायरा, आएगा बड़ा ट्विस्ट

गिरगिट की तरह बदलेगा वेदिका का रंग, नायरा और कार्तिक को अलग करने की खाएगी कसम

'कौन बनेगा करोड़पति' में जल्द आएगा स्पेशल एपिसोड, नजर आएगी एनडीआरएफ की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -