वेदिका की ख़ुशी के लिए कायराव को कार्तिक से दूर ले जाएगी नायरा, आएगा बड़ा ट्विस्ट
वेदिका की ख़ुशी के लिए कायराव को कार्तिक से दूर ले जाएगी नायरा, आएगा बड़ा ट्विस्ट
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में शो में बीते दिनों ही दिखाया गया था कार्तिक और नायरा एक दूसरे पर अपनी भड़ास निकालते है और हास्पिटल के कॉरिडोर में ही जिस तरह से नायरा और कार्तिक एक दूसरे पर अपना गुस्सा निकाला है, उससे तो साफ हो चुका है कि दोनों के बीच कड़वाहट और भी बढ़ चुकी है. इसी के साथ अब शो के मेकर्स ने इस सीरियल का नया प्रोमो रिलीज किया है जिसमें वह कायराव को जन्माष्टी पर गोयनका परिवार ले आता है.

वहीं उस प्रोमो में दिखाया गया है कि जैसे ही नायरा को ये बात पता चलेगी वह भागते भागते गोयनका सदन पहुंच जाएगी और वहां पहुंचते ही वह कार्तिक को खूब खरी खोटी सुनाएगी. वहीं अब आप प्रोमो को देख चुके है तो आपको बता दें कि अब इस शो में आगे क्या होने वाला है? जी हाँ, सामने आई खबरों के मुताबिक अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा कार्तिक और पूरे गोयनका निवासी को कहेगी कि कायराव यहां नहीं बल्कि उसके साथ सिंघानिया सदन में रहेगा. यह सब सुनकर दादी और कार्तिक के पैरों तले जमीन तो खिसक जाएगी, लेकिन नायरा अपने फैसले पर टिकी रहेगी.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक नायरा कार्तिक के साथ अपनी जिंदगी की शुरुआत को करना चाहती है लेकिन वेदिका की वजह से वह अपने कदम पीछे हटा रही है और नायरा नहीं चाहती है कि उसकी वजह से वेदिका की जिंदगी में कोई दिक्कत आए. वहीं नायरा वेदिका की खातिर ही नहीं चाहेगी कि कार्तिक कायराव से बार-बार मिले और वह कायराव को अपने साथ ले जाएगी. इन दिनों यह शो लगातार आ रहे ट्विस्ट की वजह से टीआरपी लिस्ट में नंबर एक पर बना हुआ है.

B'Day : बॉलीवुड से हॉलीवुड तक काम कर चुकी है टीवी की ये फेमस 'सास'

सिंगिंग रियलिटी शो में रानू मंडल ने सुनाई आप-बीती, भावुक हुए जज और होस्ट

दो दिनों से बेतवा और जामनी नदी में आई बाढ़ के बीच फंसे थे 7 लोग, इस तरह किया गया रेस्क्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -