'कौन बनेगा करोड़पति' में जल्द आएगा स्पेशल एपिसोड, नजर आएगी एनडीआरएफ की टीम
'कौन बनेगा करोड़पति' में जल्द आएगा स्पेशल एपिसोड, नजर आएगी एनडीआरएफ की टीम
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के स्पेशल शो में गाजियाबाद स्थित एनडीआरएफ आठवीं बटालियन के जवान भी नजर आने वाली है. जी हाँ, आपको बता दें कि इस स्पेशल शो के लिए एनडीआरएफ के महानिदेशक (डीजी) सत्यनारायण प्रधान के साथ गाजियाबाद आठवीं बटालियन के कमांडेंट पीके श्रीवास्तव और पुणे की पांचवीं बटालियन के कमांडेंट अनुपम श्रीवास्तव भी हॉट सीट पर नजर आने वाले हैं.

वहीं इस बारे में बीते सोमवार को अनुपम ने बताया कि, ''एनडीआरएफ आधारित इस स्पेशल एपिसोड को कर्मवीर का नाम दिया गया है, जिसकी शूटिंंग पूरी कर ली गई है. 6 सितंबर शुक्रवार को यह शो टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा. इस शो में अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर एनडीआरएफ के डीजी एसएन प्रधान मौजूद रहे.'' इसी के साथ आपको बता दें कि आपदा प्रबंधन टीम यानी एनडीआरएफ का की कार्यशैली का लोहा दूसरे देश भी मानते हैं और देश की टीम से ट्रेनिंग लेने के लिए कई बार दूसरे देश के प्रतिनिधि गाजियाबाद स्थित कैंप में आते रहते हैं.

वहीं बाढ़, सैलाब, सुनामी, बिल्डिंग हादसा समेत तमाम प्राकृतिक आपदा के समय सबसे पहले एनडीआरएफ लोगों की जान बचाने पहुंचती है और जब सभी आपदा से दूर रहते हैं तब एनडीआरएफ की टीम बिना अपनी जान की परवाह किए आगे बढ़कर लोगों की जान बचाती है. इसी के साथ एनडीआरएफ की टीम अपनी सफलता की कहानी हम सबके बीच केबीसी में सुनाने के लिए आने वाली है.

B'Day : बॉलीवुड से हॉलीवुड तक काम कर चुकी है टीवी की ये फेमस 'सास'

सिंगिंग रियलिटी शो में रानू मंडल ने सुनाई आप-बीती, भावुक हुए जज और होस्ट

दो दिनों से बेतवा और जामनी नदी में आई बाढ़ के बीच फंसे थे 7 लोग, इस तरह किया गया रेस्क्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -