'ये है मोहब्बतें' की अदाकारा ऐसे बिता रही है समय
'ये है मोहब्बतें' की अदाकारा ऐसे बिता रही है समय
Share:

भारत में कोरोना वायरस की वजह से स्थिति लगातार गंभीर होती जा रही है। इसके साथ ही भारत में भी अब कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ गई है जिसकी वजह से कई राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया है। वहीं इस बीच कई सितारों की विदेश में फंसे होने की खबरें आ रही हैं। इसके साथ ही इस लिस्ट में 'ये है मोहब्बतें' की अभिनेत्री अदिति भाटिया ने एक वीडियो साझा किया है जो वायरल हो रहा है। इसके साथ ही अदिति एकता कपूर के सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में रूही भल्ला का किरदार निभा चुकी हैं।इसके साथ ही कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से भारत में रेल और हवाई यातायात 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है। 

वहीं ऐसे में ये अभिनेत्री अमेरिका के लॉस एंजिल्स में फंसी हुई हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी खुद वीडियो साझा करके दी। वहीं अदिति ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इसके साथ ही इस वीडियो में अदिति रोजाना का रुटीन फॉलो करते दिख रही हैं। साथ ही ये भी दिखाया है कि घर में कैद होकर इस वक्त वह कितनी बोर हो गई हैं। इसके अलावा वीडियो साझा करते हुए अदिति ने लिखा- 'क्लारंटीन ने मुझे ऐसा कर दिया। वहीं फिलहाल आप लोग मुझे टिक टॉक पर जरूर फॉलो करें।' 

इसके साथ ही अदिति 'ये है मोहब्बतें' के बाद टीवी पर 'खतरा खतरा खतरा' शो में बतौर सेलिब्रिटी मेहमान भी नजर आई थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस वक्त आम हो खास हर कोई घर पर ही है। वहीं सभी सितारे प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए वीडियो और तस्वीरें साझा कर रहे हैं। वहीं कुछ सितारें लाइव जाकर फैंस के सवालों का जवाब भी दे रहे हैं। वहीं कोरोना की वजह से फिल्मों और कई सीरियल्स की शूटिंग कैंसिल हो गई है। वहीं खास बात है कि इस बीच कलर्स ने 'बिग बॉस 13' का प्रसारण दोबारा शुरू कर दिया है। ये शो 'मुझसे शादी करोगे' के शो के बंद होने के बाद दोबारा शुरू हुआ। बिग बॉस के दोबारा टेलीकास्ट से फैंस बेहद खुश हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 aditi_bhatia4) on

KKK: वैक्स टास्क में बुरी तरह जल गए थे बलराज

इस वजह से खतरों के खिलाड़ी 10 पर नहीं पड़ेगा कोरोना का असर

इस शो के लिए स्मृति ईरानी को कर दिया था रिजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -