वायुसेना के 4 अफसरों का कातिल 'यासीन मलिक' अस्पताल में भर्ती, जेल में कर रहा था भूख हड़ताल
वायुसेना के 4 अफसरों का कातिल 'यासीन मलिक' अस्पताल में भर्ती, जेल में कर रहा था भूख हड़ताल
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में भूख हड़ताल कर रहे जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (JKLF) के आतंकी यासीन मलिक को तबीयत बिगड़ने के बाद RML अस्पताल में एडमिट कराया गया है। सूत्रों ने बुधवार को जानकारी दी है कि मलिक के रक्तचाप (बीपी) में उतार-चढ़ाव आ रहा है, जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों ने बताया है कि मलिक ने अस्पताल के डॉक्टरों को एक पत्र लिखते हुए कहा है कि वह उपचार कराना नहीं चाहता है। एक सूत्र ने बताया कि, 'उसे BP में उतार-चढ़ाव के बाद मंगलवार को RML अस्पताल में एडमिट कराया गया।' बता दें कि प्रतिबंधित जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (JKLF) के अध्यक्ष मलिक ने शुक्रवार सुबह को अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी थी। केंद्र सरकार ने रुबैया सईद के अपहरण मामले की सुनवाई में जम्मू की एक कोर्ट में उसे पेश होने की इजाजत नहीं दी थी, जिसके बाद उसने भूख हड़ताल शुरू कर दी। मलिक इस मामले में भी आरोपी है। बता दें कि, इससे पहले वो खुद भारतीय वायुसेना के 4 अफसरों की हत्या करना कबूल चुका है। 

रुबैया मामले में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से CBI के विशेष न्यायाधीश के सामने पेश हुए मलिक ने कहा था कि वह रुबैया सईद के अपहरण से संबंधित मामले में जम्मू की कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से पेश होना चाहता है। मलिक ने कहा था कि 22 जुलाई तक यदि सरकार ने इस संबंध में इजाजत नहीं दी, तो वह भूख हड़ताल शुरू कर देगा।

महान असमिया लेखक अतुलानंद गोस्वामी का निधन

शारीरिक संबंध बनाने से फैलता है Monkeypox ? WHO ने घोषित की वैश्विक हेल्थ इमरजेंसी

नूंह की 'रोहिंग्या बस्ती' में पुलिस की रेड, बिना नंबर वाले 361 वाहन जब्त, यहीं हुई थी DSP की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -