अजब-गजब! पत्नी ने कराई अपने ही पति की दूसरी शादी, बारात में लगाए जमकर ठुमके, जानिए पूरा मामला
अजब-गजब! पत्नी ने कराई अपने ही पति की दूसरी शादी, बारात में लगाए जमकर ठुमके, जानिए पूरा मामला
Share:

बरेली: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बरेली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक बीवी ने अपने पति की दूसरी शादी करवाई। महिला पति की बारात में नाचती गाती गई तथा खुशी-खुशी सौतन को विदा करा घर ले आई। यह शादी पूरे क्षेत्र में बातचीत का विषय बनी हुई है।  

दरअसल, शादी के 4 वर्ष पश्चात् भी दंपति की कोई संतान नहीं हुई थी। पति की संतान की इच्छा को देखते हुए महिला ने अपने पति को दूसरी शादी के लिए मंजूरी दे दी। महिला के पीहर वालों ने इस शादी पर एतराज व्यक्त करते हुए थाने में शिकायत दी थी। किन्तु महिला ने पति का बचाव करते हुए सबके समक्ष खड़ी हो गई तथा पुलिस से बोला कि मेरे पति मेरी मंजूरी से ही दूसरी शादी कर रहे हैं। बरेली में फरीदपुर के इलाके में एक परिवार ने 4 वर्ष पूर्व अपनी बेटी की शादी भगवंतापुर गांव के शख्स से कराई थी। पति-पत्नी दोनों बड़े प्यार से रहते थे किन्तु 4 वर्षों तक इस दंपति की कोई संतान नहीं हुई। बच्चा ना होने के चलते पति परेशान रहने लगा। इस पर पति ने पत्नी से बच्चे के लिए दूसरी शादी करने की इच्छा व्यक्त की तथा बीवी ने शादी के वक़्त दिए गए वचनों को ध्यान में रखते हुए पति की खुशी के लिए दूसरी शादी के लिए तैयार हो गई।  

फिर रिश्तेदारों तथा मित्रों ने शख्स की दूसरी शादी पीलीभीत के बिलसंडा से तय करा दी। पिछले बृहस्पतिवार शख्स अपने परिवार एवं दोस्तों के साथ बारात लेकर गया। साथ ही उसकी पहली बीवी भी अपने पति के साथ बाराती बनकर गई। पीलीभीत में बारात पहुंची तो बीवी को साथ देखकर शादी में आए सभी लोग दंग रह गए। जब दामाद की दूसरी शादी की बात घर वालों के माध्यम से महिला के पीहर वालों तक पहुंची तो उन्होंने इस मामले की पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने फरीदपुर थाने पहुंच गए। फरीदपुर के इंस्पेक्टर राजकुमार से जब SP देहात ने इस मामले के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि शिकायत पर मामले की तहकीकात के लिए टीम भेजी गई थी। तहकीकात में पता चला कि अपनी बीवी की मंजूरी से पति दूसरी शादी कर रहा है। महिला ने पुलिस को बोला कि उससे इस शादी से कोई दिक्कत नहीं है तथा वो स्वयं खुशी से इस शादी में हुई है। बीवी की मंजूरी के चलते पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

UP+योगी है उपयोगी: जौनपुर में हिंदू-मुस्लिम समुदाय ने खुद उतारे लाउडस्पीकर

MP में फिर उछला तापमान, इस जिले में पड़ेगी सबसे ज्यादा गर्मी

सामने आई सायली कांबले की हल्दी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -