सामने आई सायली कांबले की हल्दी की तस्वीर
सामने आई सायली कांबले की हल्दी की तस्वीर
Share:

इंडियन आइडल 12' फेम सायली कांबले 24 अप्रैल यानि आज मंगेतर धवल का हमेशा-हमेशा के लिए हाथ और भी तेजी से बढ़ती जा रही है। कपल महज कुछ ही घंटों में एक-दूजे संग विवाह के बंधन में बंधने जा रहे है। दोनों अपने विवाह को खूब एंजॉय करते हुए सारी रस्में भी अदा कर रही है। इस दौरान कपल की मेहंदी सेरेमनी के उपरांत अब हल्दी और संगीत सेरेमनी की फोटोज देखने के लिए मिली हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है।

यह तस्वीरें सायली कांबले ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा कर दी है। हल्दी सेरेमनी की फोटोज में आप भी देख सकते है कि सायली और धवल एक-दूसरे को अपने हाथों से मल-मल कर हल्दी लगा रहे हैं और पूरी तरह उबटन से रंगे दिखाई दिए। उनके फ्रेंड्स कपल कपर फूलों की बौछार करते हुए दिखाई दे रहे है। इस दौरान सायली-धवल बेहद खुश दिखाई दे रहे है और डांस करते हुए अपनी हल्दी सेरेमनी को एंजॉय दिखाई दे रहे है। वहीं डीजे नाइट की तस्वीरों और वीडियोज में देखा जा सकता है कि सायली और धवल ने अपनी संगीत सेरेमनी में खूब रंग जमा दिया है।

सिंगर ने अपने होने वाले पति के लिए सॉन्ग भी गा चुके है। डीजे नाइट में सायली ने खूबसूरत गाउन पहना, जिसमें वह बहुत कमाल की दिख रही है। वहीं धवल ब्लैक और व्हाइट कुर्ते में हैंडस्म लगे है। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और शादी के पवित्र बंधन में बंधने से पहले उन्हें खूब बधाइयां और प्यार देते हुए नज़र आ रहे है।

रिलायंस जियो ने भारत की दूसरी सबसे बड़ी फिक्स्ड लाइन सेवा प्रदाता के रूप में एयरटेल को पीछे कर दिया

केसीआर ने केंद्र पर प्रतिगामी कृषि नीतियों का आरोप लगाया

फरवरी में दूरसंचार ग्राहकों की संख्या घटकर 116.6 करोड़ रह गई: ट्राई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -