पत्नी ने किया पति को फ़ोन, हुई बात और पत्नी ने लगा ली फांसी...
पत्नी ने किया पति को फ़ोन, हुई बात और पत्नी ने लगा ली फांसी...
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरें इन दिनों लगातार बढ़ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला मुरैना के अंबाह से सामने आया है जहाँ एक शादीशुदा बेटी का शव कमरे में फांसी पर लटका मिला है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है. जी हाँ, खबरों की माने तो मध्यप्रदेश के अंबाह निवासी प्रिया शर्मा की शादी 8 माह पूर्व मुरैना के एक दंडोतिया परिवार में हुई थी और अब इस मामले में पीहर पक्ष का आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए परेशान करते थे और अंत में तंग आकर प्रिया उनके पास आ गई.

वहीं उसने मायके से अपने पति को फ़ोन किया और फोन पर ना जाने ऐसी क्या बात हुई कि प्रिया ने आधी रात को अपने मायके में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अब पुलिस की पूछताछ में मृतका के पिता और भाइयों ने आरोप लगया है कि आठ माह पूर्व उसकी शादी में अपनी हैसियत के हिसाब से 11 लाख रुपए नकद व कार समेत शादी में अन्य कीमती सामान दिया था, लेकिन फिर भी शादी के बाद से ही ससुराल के लोग उसे और दहेज लाने के लिए तरह-तरह की प्रताड़ना देते रहे.

वहीं शादी के आठ माह बीत जाने के बाद भी प्रिया को मृतका के ससुराल में पहनने के लिए सिर्फ 2 साड़ियां ही दे रखी थीं. बीती रात वह अपनी मां के साथ सो रही थी और उस दौरान ही उसने अपने पति को फोन किया लेकिन फ़ोन पर बात करने के बाद उसने आत्महत्या कर ली. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

पत्नी ने पति को संबंध बनाने के लिए किया उत्तेजित लेकिन जैसे ही उसने बाहर निकाला प्राइवेट पार्ट...

सुहागरात पर पति पी रहा था दूध तभी दुल्हन उतारने लगी अपने कपड़े फिर दूल्हे को करीब खींचा और...

साली ने दबा दिया जीजा का निजी अंग और फिर दोनों बनाने लगे संबंध लेकिन तभी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -