सुहागरात पर पति पी रहा था दूध तभी दुल्हन उतारने लगी अपने कपड़े फिर दूल्हे को करीब खींचा और...
सुहागरात पर पति पी रहा था दूध तभी दुल्हन उतारने लगी अपने कपड़े फिर दूल्हे को करीब खींचा और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला राजस्थान से सामने आया है. इस मामले में एक मामले का पर्दाफाश हुआ है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार राजस्थान के सुमेरपुर में एक व्यक्ति ने अपने छोटे भाई की शादी मनीषा परमार नाम की लड़की से पक्की हुई और शादी के बाद लड़की ने सुहागरात पर जो हुआ वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल सुहागरात पर मनीषा अपने पति के लिए दूध लाइ और अपने कपड़े उतारने लगी और उसके बाद पति को अपने करीब खिंचा लेकिन वह बेहोश हो गया.

जी दरअसल उसने दूल्हे को नशीली दवाई पिला दी और उनके घर से सारा सामान लेकर फरार हो गई. इस मामले में पुलिस ने बताया कि लुटेरी दुल्हन का सारा गैंग है और वह भोले-भाले लोगों को पहले अपने जाल में फंसाता है और उसके बाद शादी करते हैं और घर का सारा सामन लेकर भाग जाते हैं. इस मामले में गैंग पहले लड़के के समाज के बारे में पता करते थे फ‍िर लड़की को उसी समाज की बताकर शादी का प्रस्ताव रखते थे और इसके ल‍िए वे लड़के वाले पक्ष से मोटी रकम वसूल करते थे. वहीं शादी के एक-दो दिन बाद परिवार को नशीली चीज खिलाकर घर में रखे पैसे व जेवरात लेकर लड़की अपने साथियों के साथ फरार हो जाती थी लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि उस गैंग का पर्दाफाश हो चुका है.

जी हाँ, इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि पहले भी शादियों का झांसा देकर कई लोगों को फंसाया है और उन्हें लूट कर फरार हो गई थी और हर बार वह बच जाती थी लेक‍िन इस बार मोबाइल की वजह से वह पुल‍िस की पकड़ में आ गई. इस मामले में लुटेरी दुल्हन को गिरफ्त में ले लिया गया है और उसकी गैंग के बारे में पूछताछ की जा रही है.

पति था लकवग्रस्त तो देवर ने दे दिया भाभी को संबंध बनाने का प्रस्ताव...

सुहागरात को सम्बन्ध नहीं बनाने दे रही थी पत्नी, इसके बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सुहागरात पर संबंध बनाते-बनाते रुककर पति ने देखा मोबाइल, देखते ही उठकर खड़ा हो गया और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -