पत्नी ने पति को संबंध बनाने के लिए किया उत्तेजित लेकिन जैसे ही उसने बाहर निकाला प्राइवेट पार्ट...

हाल ही में सामने आई एक अपराध की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले को थाईलैंड का बताया जा रहा है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में पत्नी को किसी बात पर गुस्सा आते ही उसने अपने पति के शरीर का अहम अंग काट दिया है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार यह मामला थाईलैंड का है जहां पर 24 साल के करूणा सनुसन अपने पति के सतह रहती थी.

वहीं घटना वाले दिन पत्नी को पति के पराई स्त्री के साथ संबंध होने की भनक लग गई थी और इसी के कारण उसने ऐसा किया. इस मामले में महिला ने पुलिस को बताया कि पति के पराई स्त्री के साथ संबंधों से परेशान होकर पति से बदला लेने के लिए उसने यह सब किया. उसके बताया कि घटनावाले दिन पति उसके पास आया और उसने अपने पति को संबंध बनाने के लिए उत्तेजित किया. उसके बाद जैसे ही पति ने अपना प्राइवेट पार्ट निकाला वैसे ही पत्नी ने पीछे से चाक़ू निकलकर उसका प्राइवेट पार्ट धारदार चाकू से काट दिया और काटने के बाद भी उसका गुस्सा कम नहीं हुआ तो उसने प्राइवेट पार्ट को खिड़की से बाहर फैंक दिया.

वहीं जब आस पास के लोगों ने पति की चिल्लाने की अवाज सुनी तो पुलिस को इस बारे में खबर दी. इस मामले में पुलिस मौके पर जाकरआरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है और पीडित पति को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

इस लड़के को महंगा पड़ गया 'टिक टॉक' पर वीडियो बनाना, खम्भे से बांधकर हुई पिटाई

परिजन बना रहे थे पढ़ाई का दवाब, बेटी ने उठा लिया खौफनाक कदम

सुहागरात पर पति पी रहा था दूध तभी दुल्हन उतारने लगी अपने कपड़े फिर दूल्हे को करीब खींचा और...

Most Popular

- Sponsored Advert -