साली ने किया जीजा का रेप

हाल ही में एक बार फिर अपराध की खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी हाँ, यह मामला देहरादून का है जहाँ अपनी साली के साथ मिलकर जीजा ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार कठंगरी निवासी रियाज अहमद पुत्र अब्दुल वहीद ने पुलिस को तहरीर देकर अपने दामाद शादाब निवासी नई बस्ती किच्छा पर पुत्री को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है. वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि शादाब और उसकी साली ने योजना बनाकर यासमीन की हत्या की थी क्योंकि यास्मीन को खबर लग गई थी कि शादाब के उसकी बहन के साथ अवैध संबंध थे.

जी हाँ, वहीं इस मामले में शादाब ने बताया कि निकाह के बाद एक बार जब उसकी साली उसके घर रहने आई थी उस दौरान यासमीन घर से बाहर गई थी और तभी साली ने उसके साथ डांस की इच्छा जाहिर की  जिसके बाद दोनों करीब आ गये और दोनों के बीच संबंध बन गए और हर दिन बनने लगे. वहीं इसका पता यासमीन को लग चुका था और इसी कारण से दोनों ने मिलकर यासमीन की हत्या कर दी.

इस मामले में आरोपी ने साली के साथ मिलकर पूरे परिवार के खाने में नींद की गोलियां मिला दीं और जब सब लोग सो गए तो बहन ने यासमीन की गला दबाकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई इस समय की जा रही है.

65 साल के शख्स ने प्लेन में महिला के साथ कर दी ऐसी हरकत कि...

प्रेमिका को बुलाया मिलने और उतार दिया मौत के घाट, वजह सुनकर उड़ जाएंगे होश

दरवाजा खुला छोड़कर बाप बना रहा था बेटी से संबंध, आ गई पुलिस और...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -