सपना चौधरी पर टिप्पणी कर बुरे फंसे दिग्विजय, महिला आयोग ने हाजिर होने के लिए कहा

सपना चौधरी पर टिप्पणी कर बुरे फंसे दिग्विजय, महिला आयोग ने हाजिर होने के लिए कहा

चंडीगढ़ : जननायक जनता पार्टी (जजपा) के नेता दिग्विजय चौटाला ने हरियाणवी सिंगर और हाल ही में भाजपा में शामिल हुईं सपना चौधरी पर की गई विवादित टिप्‍पणी के मामले में महिला आयोग को अपना जवाब भेज दिया है. दिग्विजय चौटाला ने अपने जवाब में कहा है कि ठुमका शब्द तो खुद सपना चौधरी के एल्बम में इस्‍तेमाल किया गया है. उन्होने कहा कि मुझे नहीं लगता यह अपमानजनक शब्द है. हालांकि, महिला आयोग दिग्विजय चौटाला के इस उत्तर से संतुष्ट नहीं है. 

महिला आयोग ने सोमवार को दिग्विजय चौटाला को व्यक्तिगत तौर पर हाजिर होने के लिए कहा है. उल्लेखनीय है कि दिग्विजय चौटाला ने सपना चौधरी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा था कि उनकी कला वल्‍गर है और ये सब हमारी सस्कृति नहीं है. चौटाला ने कहा था कि बीते दिनों वह गुरुग्राम में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में सपना चौधरी का भी प्रोग्राम था. इस बात को लेकर भाजपा नेताओं ने उन पर अभद्र टिप्‍पणियां की थीं. आज वहीं सपना चौधरी भाजपा के लिए आईडियल बन गई हैं. 

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सपना चौधरी को लेकर पहले दिए गए बयान पर वह आज भी कायम हैं. उन्‍होंने कहा था कि मेरे बयान को लेकर कुछ लोगों ने मुझे महिला विरोधी भी कहा. अपने बयान में चौटाला ने कहा था कि नाचने गाने वाले लोग ठुमके लगाकर भाजपा को वोट दिलाएंगे तो सियासत का बेडा गर्क हो जाएगा. उन्‍होंने कहा था कि ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल करवाने से पहले देश के पीएम मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह को विचार करना चाहिए. 

के सी त्यागी का दावा, कहा- लालू की जमानत से जदयू पर नहीं पड़ेगा कोई असर

गोवा, कर्नाटक के बाद अब मध्य प्रदेश में सियासी हलचल तेज़, सीएम कमलनाथ ने दी डिनर पार्टी

राजस्थान विधानसभा में उठा 50 हजार अवैध आरओ प्लांट का मुद्दा, विपक्ष ने सरकार को घेरा