के सी त्यागी का दावा, कहा- लालू की जमानत से जदयू पर नहीं पड़ेगा कोई असर
के सी त्यागी का दावा, कहा- लालू की जमानत से जदयू पर नहीं पड़ेगा कोई असर
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहर के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला के देवघर कोषागार मामले में जमानत मिल चुकी है. इससे राजद के नेता और कार्यकर्ता बेहद खुश हैं. वहीं, बिहार की सत्ता पर बैठी जनता दल युनाइटेड (जदयू) का मानना है कि इससे उनकी पार्टी की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ता है. 

जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी का कहना है कि लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कई मामले दर्ज किए हैं. उनमें से अगर एक में उन्हें जमानत मिल भी गई तो कोई बड़ी बात नहीं है. इसके साथ ही केसी त्यागी ने कहा है कि इससे हमारी यानी जदयू की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है. वहीं, उन्होंने बीते दिनों न्यायालय के फैसले पर राजद नेताओं के बयान को भी दिलाया.

केसी त्यागी ने कहा है कि कुछ दिन पहले जब न्यायालय की कार्यवाही उनके खिलाफ आयी थी तो यही लोग अदालत के विधायी कार्य पर भी सवाल खड़े कर रहे थे. उसे अलग रंग देने का प्रयास कर रहे थे. अब जमानत मिली है तो खुशी मना रहे हैं. आपको बता दें कि रांची उच्च न्यायालय ने देवघर कोषागार मामले में लालू यादव को जमानत दे दी है. हालाँकि, इसके बाद भी वह जेल से बाहर नहीं निकलेंगे. 

गोवा, कर्नाटक के बाद अब मध्य प्रदेश में सियासी हलचल तेज़, सीएम कमलनाथ ने दी डिनर पार्टी

राजस्थान विधानसभा में उठा 50 हजार अवैध आरओ प्लांट का मुद्दा, विपक्ष ने सरकार को घेरा

VIDEO: जब सड़क पर बरसने लगे नोट, गाड़ियां साइड में लगाकर लूटने लगे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -