गोवा, कर्नाटक के बाद अब मध्य प्रदेश में सियासी हलचल तेज़, सीएम कमलनाथ ने दी डिनर पार्टी

गोवा, कर्नाटक के बाद अब मध्य प्रदेश में सियासी हलचल तेज़, सीएम कमलनाथ ने दी डिनर पार्टी

भोपाल: गोवा और कर्नाटक में प्रदेश सरकार को लेकर चल रही सियासी खींचतान की धमक मध्यप्रदेश में भी पहुंच गई है। यहां भी कांग्रेस विधायकों की गतिविधि पर सबकी निगाह है। कांग्रेस विधायक क्या कर रहे हैं और कहां जा रहे हैं? ये जानने के लिए सिर्फ कांग्रेस फिक्रमंद नहीं हैं बल्कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी पूरी तरह सक्रिय है।

जैसे ही ये खबर आती है कि कांग्रेस के एक नेता ने अचानक डिनर पार्टी दी है। विशेष तौर पर उन्हें जो या तो सरकार के कांग्रेसी विधायक हैं और सरकार को समर्थन देने वाले निर्दलीय और सपा, बसपा जैसी पार्टियों के विधायक तो मामला और भी रोचक हो जाता है। भाजपा विधायक और मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल में मिनिस्टर रहे नरोत्तम मिश्रा ने जब इसी बात पर एक शिगूफा छेड़ दिया कि गोवा और कर्नाटक से होते हुए मॉनसून मध्य प्रदेश आ रहा है और झमाझम बरसात की संभावना है तो राज्य विधानसभा में एक नई बहसबाज़ी आरंभ हो गई।

बहस इस बात को लेकर हुई कि कहीं ये दावत, विधायकों की इमरजेंसी परेड कराकर ये साबित तो करने के लिए तो नहीं कि 121 विधायक एक साथ हैं और राज्य में कमलनाथ सरकार मज़बूत है। सीएम कमलनाथ ने डिनर के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि- 'मध्य प्रदेश में गोवा और कर्नाटक जैसी स्थिति नहीं है। डिनर को लेकर कोई डिप्लोमेसी नहीं है। हमने डिनर पर दिल्ली के संबंध में चर्चा की है।

राजस्थान विधानसभा में उठा 50 हजार अवैध आरओ प्लांट का मुद्दा, विपक्ष ने सरकार को घेरा

VIDEO: जब सड़क पर बरसने लगे नोट, गाड़ियां साइड में लगाकर लूटने लगे लोग

बैंक मानहानि मामला: 15 हजार के मुचलके पर राहुल गाँधी को मिली जमानत