पांच वर्षीय मासूम को चिमटे और डंडों से पीटती थी महिला, मामला दर्ज

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में पांच वर्ष की एक मासूम बच्ची की चिमटे और डंडे से मारने वाली उसकी ताई के विरुद्ध पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस को इसकी जानकारी चाइल्ड हेल्प लाइन ने दी है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, देहात थाना क्षेत्र के खेड़ापति हनुमान मंदिर के निकट रहने वाली महिला गायत्री लखेरा पत्नी भूरेलाल अपनी पांच वर्ष की भतीजी रानी (बदला हुआ नाम) को मामूली मस्ती करने पर चिमटे और डंडे से मारती थी.

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को भी गायत्री ने मासूम की पिटाई कर दी, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं. मौका पाकर बच्ची घर से भाग कर पार्क में जा पहुंची, जहां उपस्थित लोगों ने उसकी हालत देखकर चाइल्ड हेल्प लाइन को सूचना दी. इस पर चाइल्ड हेल्प लाइन की वीनस तोमर ने उद्यान में पहुंचकर बच्ची को अपने कब्जे में ले लिया. जिला बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के प्रमुख अजय खेमरिया ने बताया कि, "CWC के सामने बालिका उत्पीड़न का मामला प्रकाश में आया था.

उन्होंने बताया कि बच्ची के साथ बड़ी क्रूरता की गई है. उसकी ताई उसे डंडे और चिमटे से पीटती थी. बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया, जिसके शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं. फिलहाल ये मामला पुलिस के पास है और बच्ची को चाइल्ड लाइन को सौंप दिया गया है,  ."

सरकार देगी छोटे कारोबारियों को प्रतिमाह इतनी पेंशन

जेवराती खरीद कम होने से लुढ़का सोना

नई सरकार बनते ही मजबूती के साथ शुरू हुआ कारोबार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -