वसुंधरा राजे या कोई और ? किसके नेतृत्व में राजस्थान का विधानसभा चुनाव लड़ेगी भाजपा
वसुंधरा राजे या कोई और ? किसके नेतृत्व में राजस्थान का विधानसभा चुनाव लड़ेगी भाजपा
Share:

जयपुर: हाल ही में पांच राज्यों के हुए विधानसभा चुनावों में 4 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रचंड जीत के बाद इन दिनों देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है. वहीं 4 राज्यों में भाजपा की सत्ता में वापसी के बाद अब राजस्थान को लेकर काफी चर्चाएं चल रही है. जहां एक ओर, आम आदमी पार्टी (AAP) राजस्थान में पैर पसारने की कोशिश कर रही है, वहीं दूसरी तरफ राजस्थान भाजपा में बीते काफी समय से चल रही रस्साकशी और वसुंधरा राजे के शक्ति प्रदर्शन को लेकर भी सियासी गलियारों में चर्चा चल रही है. 

4 राज्यों में जीत का सेहरा जहां मोदी-योगी और शाह के सिर बंधा है, वहीं राजस्थान को लेकर अब कयास लगने शुरु हो चुके हैं. भाजपा कार्यकर्ताओं के खेमे अब जानना चाहते हैं कि इस बार के चुनाव में राज्य से किस चेहरे पर भरोसा किया जाएगा. बता दें कि राजस्थान में 2023 के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं, जिसके लिए राजस्थान के भाजपा काडर में कई नाम आगे आए हैं. वहीं भाजपा में हाईकमान स्तर पर भी CM फेस को लेकर अभी स्पष्टता नहीं बन पाई है. वहीं कुछ वक़्त पहले सतीश पूनिया कह चुके हैं कि हमारे पास एक दर्जन से ज्यादा सीएम पद के दावेदार हैं.

ऐसे में भाजपा के शीर्ष नेताओं के सामने यही चुनौती है कि 2023 के चुनाव में किस चेहरे पर मैदान में उतरा जाए. वहीं दूसरी ओर राज्य में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का गुट एक बार फिर राजे को सीएम का दावेदार बनाने की मांग कर रहा है जिसके लिए वसुंधरा राजे मंच और कई प्रकार के खेमे धरातल भी एक्टिव है.

अंतिम सांस तक 'घर की कांग्रेस' के खिलाफ लडूंगा.., खुलकर 'गांधी परिवार' के खिलाफ उतरे कपिल सिब्बल

पवन खेड़ा को रास नहीं आई कपिल सिब्बल की सलाह, बोले- आप लड़ लो कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव

हिजाब पर हाई कोर्ट के फैसले पर बिगड़े कांग्रेस MLA के बोल, कह डाली ये बड़ी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -