अंतिम सांस तक 'घर की कांग्रेस' के खिलाफ लडूंगा.., खुलकर 'गांधी परिवार' के खिलाफ उतरे कपिल सिब्बल
अंतिम सांस तक 'घर की कांग्रेस' के खिलाफ लडूंगा.., खुलकर 'गांधी परिवार' के खिलाफ उतरे कपिल सिब्बल
Share:

नई दिल्ली: पांच राज्यों में मिली शर्मनाक पराजय के बाद अब गांधी परिवार पार्टी नेताओं के बगावती तेवरों से परेशान है। गांधी परिवार पर बड़ा हमला करते हुए पार्टी के दिग्गज नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि वह अंतिम सांस तक 'घर की कांग्रेस' के खिलाफ रहेंगे। वे 'घर की कांग्रेस' के जगह 'सब की कांग्रेस' चाहते हैं। सिब्बल ने राहुल गांधी को लेकर भी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पहले से ही वास्तविक अध्यक्ष हैं, जो सभी फैसले लेते हैं। 

बता दें कि पांच राज्यों में चुनाव के परिणाम घोषित होने के कुछ दिनों बाद कांग्रेस ने तेजी से खुद को रिकवरी मोड में डाल लिया है। पंजाब समेत तमाम पांच राज्यों में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद बीते रविवार को कांग्रेस कार्य समिति (CWC) ने पांच घंटे तक हार पर मंथन किया। इस मीटिंग में सोनिया गांधी ने समिति से गांधी परिवार के इस्तीफे की बात कही थी। इस बीच पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने राहुल गांधी को लेकर राय दी। सिब्बल ने कहा कि राहुल गांधी भले ही आधिकारिक अध्यक्ष न हों, मगर वहीं सारे फैसले लेते हैं। 

कपिल सिब्बल ने आगे कहा कि वह 'घर की कांग्रेस' की जगह 'सब की कांग्रेस' चाहते हैं। उन्होंने कहा कि, मैं अपनी आखिरी सांस तक 'सब की कांग्रेस' के लिए लड़ूंगा। इस 'सब की कांग्रेस' का मतलब है, भारत में उन सभी लोगों को एक साथ लाना जो भाजपा को नहीं चाहते हैं। कुछ लोगों ने अपने विचार दिए हैं कि ए, बी या सी के बगैर कोई कांग्रेस नहीं हो सकती है। जाहिर है, उनका मानना ​​​​है कि 'सब की कांग्रेस' 'घर की कांग्रेस' के बगैर नहीं टिक सकती। यही चुनौती है।'

पवन खेड़ा को रास नहीं आई कपिल सिब्बल की सलाह, बोले- आप लड़ लो कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव

हिजाब पर हाई कोर्ट के फैसले पर बिगड़े कांग्रेस MLA के बोल, कह डाली ये बड़ी बात

नवाब मलिक को एक और बड़ा झटका, बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनाया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -