पवन खेड़ा को रास नहीं आई कपिल सिब्बल की सलाह, बोले- आप लड़ लो कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव
पवन खेड़ा को रास नहीं आई कपिल सिब्बल की सलाह, बोले- आप लड़ लो कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव
Share:

नई दिल्ली: हाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की शर्मनाक हार के बाद पार्टी के नेताओं के बीच आपसी जुबानी जंग शुरू हो गई है और दोनों पक्ष लगातार एक-दूसरे पर हमलावर भी हैं. कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने गांधी परिवार के संदर्भ में पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल की तरफ से की गई टिप्पणी को लेकर आज मंगलवार को उन पर हमला करते हुए कहा कि ऐसे नेताओं को पार्टी के मौजूदा नेतृत्व के विरुद्ध हर दिन बयानबाजी करने की जगह अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ना चाहिए.

पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन खेड़ा ने कहा कि, ‘कपिल सिब्बल, डॉक्टर हर्षवर्धन (भाजपा नेता) ने आपसे नहीं कहा था कि चांदनी चौक से अलग हो जाइए. वह चुनाव लड़े और आपको हरा दिया. जो लोग कांग्रेस का नेतृत्व करना चाहते हैं, वे मौजूदा नेतृत्व के खिलाफ हर दिन बोलने की बजाय पार्टी के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने के लिए आज़ाद हैं.’ बता दें कि पवन खेड़ा दिल्ली की चांदनी चौक लोकसभा सीट पर 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में हर्षवर्धन द्वारा सिब्बल को पराजित किए जाने की बात कह रहे थे.

खास बात यह है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता कपिल सिब्बल ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि गांधी परिवार को कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व से अलग होना चाहिए और किसी अन्य को मौका देना चाहिए. सिब्बल ने यह भी कहा कि वह ‘घर की कांग्रेस’ नहीं, बल्कि ‘सबकी कांग्रेस’ चाहते हैं.

नवाब मलिक को एक और बड़ा झटका, बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनाया ये फैसला

शख्स के सिर चढ़ी सीएम योगी की दीवानगी तो खुद के खून से लिख डाला पत्र

CM योगी के दिल्ली से लौटते ही शुरू हुआ बैठकों का दौर, अब MLC चुनाव पर पूरा जोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -