पत्नी को दोस्त के सामने पति ने दिखाई गन्दी फिल्म और कहा- 'अब तुम इसके साथ संबंध...'
पत्नी को दोस्त के सामने पति ने दिखाई गन्दी फिल्म और कहा- 'अब तुम इसके साथ संबंध...'
Share:

आजकल अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में एक कारोबारी की पत्नी ने पति और उसके शादीशुदा दोस्त पर वाइफ स्वैपिंग का आरोप लगा दिया है. खबरों के मुताबिक यह मामला लखनऊ का है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश के नजीराबाद थाना क्षेत्र में एक कारोबारी की पत्नी ने पति और उसके शादीशुदा दोस्त पर वाइफ स्वैपिंग का आरोप लगाया है. इस मामले में पीड़िता ने यह आरोप लगाया है कि कारोबारी व्यापार बढ़ाने के लिए उस पर अन्य लोगों के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाता है.

इसी के साथ पुलिस को कारोबारी की पत्नी ने बताया कि ''बीते 15 अगस्त को उसके घर पर पति के शादीशुदा दोस्त पत्नी के साथ आए थे और तीनों ने साथ में बैठकर शराब पी. वहीं उसके बाद दोस्त अपनी पत्नी को उनके पति के साथ छोड़कर बाहर चला गया और उसके बाद दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए. वहीं अगले दिन कारोबारी पीड़िता पर दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा और उसके इनकार करने पर कमरे में बंद कर दिया.

वहीं शाम हो गई तो वह अपने दोस्त के साथ घर पहुंचा. उसके बाद उसने फिर से दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया और कहा कि ''अगर तुम इसके साथ शारीरिक संबंध बनाती हो तो बिजनेस में काफी फायदा होगा.'' इसी के साथ पति ने उसके दोस्त के सामने पीड़िता को अश्लील फिल्म भी दिखाई लेकिन फिर भी वह तैयार नहीं हुई तो पति ने उसके साथ खूब मारपीट की.'' अब इस मामले में महिला की शिकायत बाद जांच की जा रही है और जांच होने के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी.

एक छोटी सी मुलाक़ात बन गई लड़की की बर्बादी का सबब

झारखंड में पति ने डाक के जरिए भेजा तलाकनामा, पीड़िता ने प्रशासन से माँगा इन्साफ

परिचित लड़की के साथ सेना के जवान ने किया सामूहिक दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -