परिचित लड़की के साथ सेना के जवान ने किया सामूहिक दुष्कर्म
परिचित लड़की के साथ सेना के जवान ने किया सामूहिक दुष्कर्म
Share:

जयपुर: सेना के एक जवान का अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर 19 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. ये घटना राजस्थान के सीकर जिले की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सेना के जवान और उसके एक दोस्त फरार चल रहे हैं. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सीकर जिले के अंतर्गत आने वाले नेछवा गांव में 25 अगस्त को तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद दुष्कर्म पीड़िता की बहन को भी धमकियां दी गईं. 

पुलिस का कहना है कि लड़की की बहन ने आरोप लगते हुए कहा है कि उसे भी फोन पर भी आरोपी धमकी दे रहे थे. आरोपियों ने पीड़िता की बहन से कहा कि उनके पास अश्लील तस्वीरें हैं, अगर किसी को बताया तो इंटरनेट पर वायरल कर देंगे.  पुलिस के अनुसार, आरोपी मुकेश कुमार ने पीड़िता की बहन को फोन करके बुलाया था. पीड़िता की बहन जैसे ही उसके पास पहुंची, वहां पुलिस भी आ गई और मुकेश को धर दबोचा. वह पेशे से ड्राइवर है.

लक्ष्मणगढ़ के सीओ वीरेंद्र जाखड़ ने कहा कि पीड़िता और सेना के जवान महेश एक दूसरे को जानते थे. महेश ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया था और दो दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद कई दिनों तक पीड़िता को फोन पर धमकियां मिलती रही. अंत में उसने पुलिस से शिकायत करने का फैसला किया. जांच अधिकारी ने बताया कि सेना के जवान का फोन ट्रेस किया जा रहा है. सेना को भी आरोपों के बारे में जानकारी दे दी गई है.

हापुड़ में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, रिटायर्ड JE और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या

एक ही मोहल्ले के 10 लड़कों की दुल्हन बनने वाली थी लड़की, फिर जो हुआ उसने उड़ा दिए सबके होश

जेल से सजा काटकर आए युवक ने काट दिया 80 साल के बूढ़े बाप का गला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -