इस मशहूर एक्टर ने की थी पत्नी के साथ मारपीट! अब खुद दिया ये बड़ा बयान
इस मशहूर एक्टर ने की थी पत्नी के साथ मारपीट! अब खुद दिया ये बड़ा बयान
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता शालीन भनोट इन दिनों बिग बॉस 16 में दिखाई दे रहे हैं। लंबे वक़्त पश्चात् शालीन को छोटे पर्दे पर देखा गया है। उनके प्रशंसक उन्हें देखकर उत्साहित हैं। तो वहीं सोशल मीडिया पर कई यूजर्स शालीन को टेलीविज़न स्क्रीन पर देखकर नाराज भी हो गए हैं। टेलीविज़न इंडस्ट्री के बदनाम चेहरों में से एक शालीन का भी है। इसकी वजह है उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर के उनपर लगाए आरोप। 

'आदिपुरुष' पर आया 'टीवी के लक्ष्मण' का बयान, बोले- 'जबरदस्ती का विवाद हो रहा है'

दलजीत कौर एवं शालीन भनोट की शादी वर्ष 2009 में हुई थी। इसके कुछ वर्ष पश्चात् दोनों ने 2015 में तलाक ले लिया था। दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा एवं उन्हें जान से मारने का प्रयास करने का आरोप लगाया था। उस समय का वीडियो भी इन दिनों वायरल हो रहा है। इसमें दलजीत भावुक होते हुए परेशानियों के बारे में बात कर रही हैं। बिग बॉस 16 के घर में जाने से पहले एक इंटरव्यू में शालीन ने बात की थी कि यदि उनके नाम पर घरेलू हिंसा का विवाद दोबारा आरम्भ हुआ तो वह क्या करेंगे। 

उर्फी जावेद को नहीं पहचान पाए लोग, सामने आया हैरान कर देने वाला लुक

इसके जवाब में शालीन ने कहा कि उन्होंने हमेशा अपने ऊपर लगे आरोपों पर चुप्पी साधे रखी है। आगे भी उनका यही प्लान है। शालीन भनोट बोलते हैं, 'मैं इस मामले से डील करने का कोई प्लान नहीं रखता। मैं अपने अतीत पर बात नहीं करता। मैंने कभी अपने अतीत के बारे में बात की ही नहीं हैं। यह मेरी निजी जिंदगी है। जो भी मेरी जिंदगी में वर्षों पहले हुआ। मुझे लगता है 8 साल हो गए हैं उस बात को। मैंने कभी इस बारे में तब बात नहीं की थी तो मैं अब इसके बारे में बात क्यों करूंगा? ये मेरा परिवार है यार।' बता दे कि दलजीत कौर ने शालीन भनोट पर घरेलू हिंसा, दहेज लेना और यहां तक कि उन्हें जान से मारने के प्रयास करने का आरोप लगाया था। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के बीच लंबी कानूनी लड़ाई चली थी। 

'मैं मरना चाहता हूं…' आखिर क्यों इमोशनल हुए अब्दू?

'मुस्लिम हो, मत बनो डांसर', जब इस अदाकारा के आड़े आए लोग

'मांग में सिंदूर, गले में टेंपल जूलरी...', इंटरनेट पर छाया अंकिता लोखंडे का ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -